logo-image

विवेक ओबेरॉय, रोहित रॉय 15 साल बाद अपकमिंग शॉर्ट फिल्म वर्सेज ऑफ वॉर में दिखेंगे साथ

विवेक ओबेरॉय, रोहित रॉय 15 साल बाद अपकमिंग शॉर्ट फिल्म वर्सेज ऑफ वॉर में दिखेंगे साथ

Updated on: 12 Jan 2022, 02:05 PM

मुंबई:

निर्देशक प्रसाद कदम ने अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय और रोहित रॉय की शॉर्ट फिल्म वर्सेज ऑफ वॉर के लिए 15 साल बाद एक साथ आने पर खुशी जाहिर की। दोनों कलाकारों को आखिरी बार 2007 में आई फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में साथ देखा गया था।

निर्देशक प्रसाद कदम ने कहा, विवेक और रोहित दोनों ही अनुभवी और शानदार अभिनेता हैं। मुझे उनका निर्देशन करते हुए बहुत अच्छा लगा और दोनों ने अपने किरदारों का भी आनंद लिया। मुझे यकीन है कि दर्शक उनकी केमिस्ट्री का आनंद लेंगे।

उन्हें चुहा बिली जैसी शॉर्ट फिल्मों के लिए जाना जाता है और अनुपम खेर और अहाना कुमरा की शॉर्ट हैप्पी बर्थडे सहित कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं।

वर्सेज ऑफ वॉर में विवेक एक भारतीय सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं और रोहित एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। पूरी कहानी उनके इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों देशों से जुड़े मुद्दों से निपटती है।

शिवानी राय इस शॉर्ट फिल्म के साथ अपनी शुरूआत करेंगी, जो विकास गुटगुटिया और गिरीश जौहर द्वारा निर्मित है।

विवेक हाल ही में वेब सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन में नजर आए थे, जबकि रोहित रॉय आखिरी बार संजय गुप्ता की मुंबई सागा में नजर आए थे।

वर्सेज ऑफ वॉर एफएनपी मीडिया के यूट्यूब चैनल पर 26 जनवरी को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.