News Nation Logo

राज कुंद्रा खुद रखते थे पोर्न बिजनेस का पूरा हिसाब, कथित व्हाट्सएप चैट में खुलासा

राज कुंद्रा खुद रखते थे पोर्न बिजनेस का पूरा हिसाब, कथित व्हाट्सएप चैट में खुलासा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Jul 2021, 05:50:02 PM
Viral WhatApp

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: सोशल मीडिया पर एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट से लिए गए प्रिंटआउट की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। नेटिजन्स के अपुष्ट दावों से पता चलता है कि ग्रुप के प्रतिभागियों में से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा भी हैं, जिन्हें सोमवार देर रात पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

प्रिंटआउट की तस्वीरों से पता चलता है कि अश्लील फिल्मों के निर्माण के माध्यम से कितना राजस्व अर्जित किया गया और कैसे लेनदेन किया गया।

पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। अब एक नए अपुष्ट खुलासे में पता चला है कि राज कुंद्रा एक कथित व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसका नाम एच अकाउंट्स था और इस व्हाट्सअप ग्रुप में पांच मेंबर्स थे।

बताया जा रहा है कि ग्रुप पर ही राज कुंद्रा और उनके पार्टनर, पॉर्नोग्राफी की बिजनेस डील करते थे।

व्हाट्सएप ग्रुप की तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि राज कुंद्रा नामक एक यूजर लिखता है, अच्छा। कृपया लाइव सकल राजस्व और मूवी राजस्व विभाजित करना शुरू करें।

एक अन्य बातचीत में वही यूजर लिखता है, मूवी रेवेन्यू सच में गिरा है।

इस ग्रुप में कुल पांच प्रतिभागी हैं, जिनमें राज कुंद्रा, मेघा वियान अकाउंट्स (वियान, संयोग से राज और शिल्पा के बेटे का नाम है), प्रदीप बख्शी, रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट्स और रॉय इवांस कंटेंट हेड हॉटशॉट्स शामिल हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि इस बीच, कुंद्रा की गिरफ्तारी के एक दिन बाद, मुंबई पुलिस ने अपराध शाखा-सीआईडी द्वारा कथित अश्लील रैकेट की जांच के सिलसिले में एक तकनीकी विशेषज्ञ को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कुंद्रा-शेट्टी की कंपनियों के तकनीकी पहलुओं को देखने वाले रयान जॉन थारपे को उसकी इस मामले में कथित भूमिका और पोर्न फिल्मों के निर्माण में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

थारपे और कुंद्रा दोनों को मुंबई मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Jul 2021, 05:50:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.