logo-image

West Bengal: भाटपाड़ा में मतदान के पहले हिंसा, 24 परगना में उपद्रवियों ने काटा बवाल

बंगाल सहित 8 राज्यों के 59 सीटों पर आज मतदान है. इसके पहले ही पश्चिम बंगाल में हिंसा का माहौल है.

Updated on: 19 May 2019, 07:01 AM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election 2019, General Election 2019, लोकसभा चुनाव 2019: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से एक दिन पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा एक बार फिर भड़क उठी है. राज्य के 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में शनिवार देर रात अनियंत्रित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान भीड़ ने दो गाड़ियों पर बम फेंक दिया जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई. इस हमले में दोनों गाड़ियां जल कर खाक हो गईं.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में अंतिम चरण के चुनाव के लिए सुरक्षाबलों की 710 कंपनियां तैनात

जिस इलाके में हिंसा भड़की है वहां रविवार को अंतिम चरण के तहत वोटिंग होनी है. हिंसा क्यों भड़की इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है. उपद्रवियों ने इलाके में कई जगह आगजनी और पत्‍थरबाजी की. मामले को बढ़ता देख मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है. फिलहाल हिंसा जारी है और सुरक्षाबल इसे काबू करने का प्रयास कर रहे हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले कोलकाता में हुई हिंसा के मद्देनजर प्रचार अभियान तय समय से 20 घंटे पहले रोक दी गई थी. अब रविवार को होने वाले मतदान के लिए सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. समूचे पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बलों की 710 कंपनियां, त्वरित उत्तरदायित्व दलों (क्यूआर टीम) व राज्य पुलिस की तैनाती की गई है.