logo-image

खंडवा में पटाखे फोड़ने पर दो समुदायों में पथराव

खंडवा में पटाखे फोड़ने पर दो समुदायों में पथराव

Updated on: 16 Nov 2021, 11:10 AM

खंडवा:

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में पटाखे फोड़ने को लेकर दो समुदायों मे विवाद हो गया, जिसके बाद पथराव भी हुआ और आगजनी भी हुई। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती किए जाने के साथ आठ लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात को कंजर मुहल्ला में पटाखे फोड़ने को लेकर विवाद हुआ। घटना के बाद पड़ोस के क्षेत्र भगत सिंह चौक में एक शादी समारोह चल रहा था, जहां लोगों ने पथराव किया, इस पर दोनों ओर से पत्थर चले, टेंट में आग लगा दी, इसकी चपेट में आने से बाइक भी जल गई।

इस विवाद की पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बल प्रयोग किया और हालात काबू में किए। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने आईएएनएस केा बताया कि इस उत्पात की जानकारी मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और उत्पात करने वालों को खदेड़ा। इस मामले में आठ लोगों को नामजद किया गया है, उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। फिलहाल स्थिति सामान्य है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.