News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

विनीत रैना ने छोटी सरदारनी में अपने किरदार को लेकर शेयर की बातें

विनीत रैना ने छोटी सरदारनी में अपने किरदार को लेकर शेयर की बातें

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Jan 2022, 03:05:01 PM
Vineet Raina

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: अभिनेता विनीत रैना ने शो छोटी सरदारनी में अपनी एंट्री के बारे में बात की है। उन्हें सीरियल में परम, सहर के सौतेले भाई के रूप में देखा जाता है।

परम की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं: परमजीत सिंह एक ऐसा चरित्र है जिसे पहले शो में नहीं देखा गया। यही वो मुख्य कारण है कि मैंने इस शो को चुना हूं। मुझे शूटिंग शुरू किए 15 दिन हो चुके हैं और चरित्र की परतें खुलती देखी जा सकती हैं।

वह परिवार के साथ अपने संबंध से संबंधित विभिन्न भावनाओं से गुजर रहा है, और तथ्य यह है कि उसकी चाची हरलीन लगातार उसे उठा रही है। हम देख रहे हैं कि वह अपने मान में चल रहे सभी भावनाओं को कैसे संभाल रहा है। परमजीत चुप रहा है, लेकिन अब उसकी परतें खुल रही हैं और यह मेरे किरदार की सबसे अच्छी बात है।

कई टेलीविजन शो करने के बाद, विनीत शुरू में अभिनेता शहजादा धामी के प्रतिस्थापन के रूप में शो में प्रवेश करने के बारे में निश्चित नहीं थे, जो पहले परम सिंह गिल की भूमिका निभा रहे थे।

विनीत ने कहा, एक प्रतिस्थापन के रूप में लाया जा रहा है, मैं पहले इसके बारे में थोड़ा उलझन में था। मैं किसी और द्वारा निभाई गई भूमिकाओं में शामिल होना पसंद नहीं करता क्योंकि दर्शकों से जुड़ना मुश्किल हो जाता है। लेकिन जब यह चरित्र सुनाया तब मुझे एहसास हुआ कि यह चरित्र कहानी में उछाल के लिए तैयार किया गया है। इसलिए, मेरा मानना है कि मैंने सही समय पर प्रवेश किया।

मेरे फैसले के पीछे एक और बड़ा कारण यह था कि यह एक कलर्स शो है। यह चैनल के साथ मेरा तीसरा उद्यम होगा। मैंने उड़ान और इश्क में मरजावां की है, जो दोनों प्रमुख हिट थे। मैं भी हमेशा से चाहता हूं इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करते हैं। उनके पास वास्तव में अच्छे लेखक हैं और अच्छे शो बना रहे हैं जिससे हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है।

विनीत का कहना है कि वह जो पर्दे पर निभा रहे हैं, उससे वह काफी अलग हैं। विनीत और परम के बीच एक ही समानता है कि दोनों अपने परिवार की देखभाल करते हैं।

मैं वास्तविक जीवन में परम से काफी अलग हूं। लेखकों और रचनाकारों ने इस चरित्र की कल्पना अपने दिमाग में की है और इसे लिखा है। लेकिन, अगर मैं इस चरित्र को विनीत रैना के रूप में जोड़ना चाहता हूं, तो मैं कहूंगा कि जिस तरह से वह प्यार करता है उनका परिवार, उनके भाई-बहन और उनके माता-पिता, वह गुण कुछ ऐसा है जिससे मैं वास्तव में जूड़ा हूं।

कॉकक्रो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, छोटी सरदारनी में क्रमश: सेहर और राजवीर की मुख्य भूमिकाओं में निमृत कौर अहलूवालिया और माहिर पांधी हैं। यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Jan 2022, 03:05:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.