News Nation Logo

विजय माल्या ने वीजी सिद्धार्थ को बताया बेहतरीन कारोबारी, सरकारी एजेंसियों पर साधा निशाना

विजय माल्या का ये बयान उस वक्त सामने आया जब एक तरफ वीजी सिद्धार्थ को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था और दूसरी तरफ उनका एक भावुक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 31 Jul 2019, 08:59:37 AM

नई दिल्ली:

कैफे कॉफी डे के मालिक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव बरामद कर लिया गया है. सोमवार से लापता चल रहे वीजी सिद्धार्थ की तलाश में मंगलवार को पूरे दिन सर्च ऑपरेशन चलता रहा जिसके बाद आखिरकार बुधवार को वीजी सिद्धार्थ का शव बरामद किया गया.

इस बीच भगौड़े कारोबारी विजय माल्या का भी बयान सामने आया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो अप्रत्यक्ष रूप से वीजी सिद्धार्थ से जुड़े हुए है. दरअसल उनका ये बयान उस वक्त सामने आया जब एक तरफ वीजी सिद्धार्थ को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था और दूसरी तरफ उनका एक भावुक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इस लेटर के वायरल होने के बाद विजय माल्या ने कहा, वो एक अच्छे इनसान और बेहतरीन कारोबारी थे. मैं उनका लेटर पढ़कर हैरान हूं. सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी को भी इतना निराश कर देती हैं कि वो गायब हो जाए. देखिए मेरे पूर्व भुगतान के ऑफर के बावजूद वो मेरे साथ क्या कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कामयाबी के शिखर पर पहुंचा तो पता चला दुनिया..., वीजी सिद्धार्थ का आखिरी कलाम

बता दें, मंगलवार को वीजी सिद्धार्थ का जो लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उसमें उन्होंने कर्मचारियों से माफी मांगते हुए कहा था कि सारे वित्तीय लेनदेन के जिम्मेदार वो ही थे. नेत्रावती नदी में पूरे दिन सर्च ऑपरेशन चलाए जाने के बाद आखिरकार वीजी सिद्धार्थ के शव को बरामद कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: BIG NEWS : Cafe Coffee Day के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव मिला, सोमवार शाम से थे लापता

मंगलोर के पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया, "हमें बुधवार तड़के ही वीजी सिद्धार्थ का शव मिला. हम शरीर को वेनलॉक अस्पताल में स्थानांतरित कर रहे हैं. हम आगे की जांच जारी रखेंगे. बताया जा रहा है कि 29 जुलाई को मंगलोर आते समय बीच रास्ते में सिद्धार्थ शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतरकर टहलने लगे थे. इस दौरान वे अचानक लापता हो गए थे. उनका मोबाइल भी स्‍विव ऑफ जा रहा था. कॉफी किंग के नाम से मशहूर वीजी सिद्धार्थ जिस जगह से लापता हुए थे, वो बेंगलुरू से करीब 375 किलोमीटर दूर है. घंटे भर तक नहीं लौटे तो ड्राइवर ने उनकी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिले. इसके बाद ड्राइवर की सूचना पर परिवार ने पुलिस को खबर किया था.

First Published : 31 Jul 2019, 08:43:47 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.