logo-image

मलयालम सिनेमा परिवार केंद्रित कहानियों के लिए जाना जाता है : विजय बाबू

मलयालम सिनेमा परिवार केंद्रित कहानियों के लिए जाना जाता है : विजय बाबू

Updated on: 18 Aug 2021, 08:20 PM

कोच्चि:

अभिनेता-निर्माता विजय बाबू की अगली फिल्म होम इस साल ओणम पर रिलीज के लिए तैयार है। उनका कहना है कि मलयालम सिनेमा अपने सुनहरे दौर में अच्छी पारिवारिक फिल्में देने के लिए जाना जाता था।

विजय ने आईएएनएस को बताया, मलयालम सिनेमा के सुनहरे वर्षो के दौरान, जिसे मैं 90 के दशक में मानता हूं, कई पारिवारिक कहानियां सुनाई गईं। लेकिन फिर, चीजें धीरे-धीरे बदल गईं.. जब मैंने होम की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो ऐसा लगा। जैसे 90 के दशक में वापस जाना और वास्तविक पारिवारिक कहानियां बताना, जिसके लिए मलयालम फिल्में हमेशा से जानी जाती थीं।

होम का निर्देशन और लेखन रोजिन थॉमस ने किया है, जो फिलिप्स एंड द मंकी पेन के बाद विजय के साथ उनका दूसरा सहयोग है।

रोजिन के निर्देशन और लेखन की सूक्ष्म शैली के बारे में बात करते हुए विजय कहते हैं, रोजिन ब्योरा देने वाला व्यक्ति है। वह निर्माता को भी मिनट-मिनट का ब्योरा देकर हैरान करता है। रोजिन सिर्फ 3 मिनट में कहानी बताता है और मुझे पता रहता है कि वह साथ में क्या लेकर आएगा। मंकी पेन में भी, उनके द्वारा पारिवारिक विवरण का हर मिनट विवरण दिया गया था। हर ब्योरा उनके जीवन के अनुभव से आता है।

परियोजना को नियंत्रित करने के अलावा, विजय फिल्म में एक छोटी सी भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगे।

उनका कहना है कि कहानी उनके दिल के इतने करीब है कि वह ऑन और ऑफ कैमरे का हिस्सा बनना चाहते थे।

विजय कहते हैं, मैं एक विस्तारित कैमियो करता हूं। मैं फिल्म में फैं्र कलिन नामक एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभाता हूं। यूं तो मुझे फिल्म का हिस्सा नहीं बनना था, लेकिन निर्देशक ने मुझे डॉक्टर की भूमिका की पेशकश की। मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसका हिस्सा हूं।

होम 19 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.