logo-image

विजय बाबू खुश हैं कि हैशटैगहोम

विजय बाबू खुश हैं कि हैशटैगहोम

Updated on: 17 Aug 2021, 05:45 PM

कोच्चि:

अभिनेता और निर्माता विजय बाबू, जिनकी आगामी मलयालम फिल्म हैशटैगहोम डिजिटल रूप से वैश्विक रिलीज के लिए तैयार है। उनका मानना है कि यह फिल्म सभी प्रकार के फिल्म प्रेमियों के लिए उपयुक्त है।

यह फिल्म, जो 19 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह ओणम के त्योहार को भी चिह्न्ति करती है, जो दक्षिण-पूर्वी राज्य में सबसे बड़ा उत्सव है।

मैं बहुत खुश हूं कि हैशटैगहोम जैसी फिल्म, जो परिवार में सभी के लिए प्रासंगिक है, अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से व्यापक दर्शकों के लिए रिलीज की जा रही है। यह एक ऐसी फिल्म है जो संभवत: सभी वर्गों और इसकी रिलीज में कटौती कर सकती है। ओणम के दौरान सबसे ऊपर एक चेरी होती है। ओणम परिवार के पुनर्मिलन के लिए केरल में सबसे बड़ा त्योहार है और परिवारों के लिए एक साथ बैठने और इस खूबसूरत फिल्म का आनंद लेने का एक आदर्श अवसर है।

रोजिन थॉमस द्वारा लिखित और निर्देशित और फ्राइडे फिल्म हाउस के बैनर तले विजय बाबू द्वारा निर्मित, यह फिल्म ओलिवर ट्विस्ट (इंद्रन्स द्वारा चित्रित) के बारे में है, जो एक विनम्र, प्रौद्योगिकी-चुनौतीपूर्ण पिता है जो अपने बड़े हो चुके बेटों के साथ बंधने के लिए संघर्ष करता है। जो उनसे अलग होने लगते हैं और सोशल मीडिया की दुनिया में तल्लीन हो जाते हैं।

फिल्म में विजय बाबू, मंजू पिल्लई, नसलेन, कैनाकरी थंकराज, केपीएसी ललिता, श्रीकांत मुरली, जॉनी एंटनी, पॉली विल्सन, मणियन पिल्लई राजू, अनूप मेनन, अजू वर्गीस, किरण अरविंदक्षण, चित्रा और के साथ श्रीनाथ भासी भी मुख्य भूमिका में हैं। प्रियंका नायर अहम भूमिका में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.