logo-image

टीवी एंकर देवी के साथ विवाद में उलझे विश्वक सेन

टीवी एंकर देवी के साथ विवाद में उलझे विश्वक सेन

Updated on: 03 May 2022, 03:20 PM

हैदराबाद:

अभिनेता विश्वक सेन और एंकर देवी के बीच विवाद ने जन्म ले लिया है। एक साक्षात्कार के दौरान वे एक-दूसरे पर जोर से चिल्लाए, जिसके बाद विश्वक बाहर चले गए।

विश्वक उस समय क्रोधित हो गए जब एंकर ने उन्हें एक डिप्रैसमैन और पागल सेन के रूप में संदर्भित किया, जब वह एक समाचार चैनल के स्टूडियो में थे।

विश्वक ने कहा कि आपको मुझे व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाने का कोई अधिकार नहीं है। जिस पर देवी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अभिनेता को अपने स्टूडियो से बाहर निकलने को कह दिया।

अब खबर यह है कि विश्व सेन जल्द ही देवी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। सोमवार रात को उन्होंने कथित तौर पर मामला दर्ज कराया।

इससे पहले अर्जुन रेड्डी के प्रचार के दौरान, देवी सुर्खियों में थीं, क्योंकि उन्होंने विजय देवरकोंडा को निशाना बनाया था, जिसका अभिनेता ने सूक्ष्म अंदाज में जवाब दिया था, लेकिन विश्वक को पागल सेन कहा जाने के बाद मामला तूल पकड़ गया।

पेशेवर मोर्चे पर, विश्वक सेन अपनी आगामी फिल्म अशोक वनमलो अर्जुन कल्याणम का प्रचार कर रहे हैं, जो 6 मई को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.