logo-image

विग्नेश की राउडी पिक्चर्स टू टू टू गाने के प्रचार के लिए किया सीएसके के स्कोर का उपयोग!

विग्नेश की राउडी पिक्चर्स टू टू टू गाने के प्रचार के लिए किया सीएसके के स्कोर का उपयोग!

Updated on: 02 May 2022, 06:10 PM

चेन्नई:

निर्देशक विग्नेश शिवन के प्रोडक्शन हाउस, राउडी पिक्चर्स ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म काथु वकुला रेंदु काधल के गाने टू टू टू को बढ़ावा देने का कोई मौका नहीं गंवाया। इस फिल्म में अभिनेता विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा ने अभिनय किया है।

प्रोडक्शन हाउस ने रविवार को आईपीएल के चल रहे संस्करण में हैदराबाद के खिलाफ अपने मैच में चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा पोस्ट किए गए स्कोर को तेजी से भुनाया और इसे फिल्म से एकल शीर्षक टू टू टू को बढ़ावा देने के साधन में बदल दिया।

जैसे ही सीएसके ने 2 के लिए 202 का पंजीकरण किया, प्रोडक्शन हाउस ने अपने फिल्म पोस्टर के ऊपर रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, वी लव यू टू ऊ ऊ ऊ ऊ ऊ ऊ ऊ किंग्स चेन्नईआईपीएल! वैसे, सम्मान के लिए धन्यवाद!

यह पहली बार नहीं है, जब प्रोडक्शन हाउस ने अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए आईपीएल में मैचों का चतुराई से इस्तेमाल किया है। इससे पहले भी, प्रोडक्शन हाउस ने टू टू टू गाने और उनकी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने मैच में राजस्थान रॉयल्स द्वारा लगाए गए स्कोर का इस्तेमाल किया था। राजस्थान रॉयल्स ने उस मैच में 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर शानदार 222 रनों का तूफान खड़ा किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.