logo-image

विग्नेश शिवन ने थाईलैंड से हनीमून की तस्वीरें पोस्ट कीं

विग्नेश शिवन ने थाईलैंड से हनीमून की तस्वीरें पोस्ट कीं

Updated on: 20 Jun 2022, 07:05 PM

चेन्नई:

हाल ही में महाबलीपुरम के एक लोकप्रिय रिसॉर्ट में एक भव्य समारोह में अभिनेत्री नयनतारा से शादी करने वाले निर्देशक विग्नेश शिवन ने सोमवार को थाईलैंड में अपने हनीमून की तस्वीरें पोस्ट कीं।

तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट करते हुए विग्नेश शिवन ने कहा, थाईलैंड में मेरे थारम के साथ।

द सियाम होटल में ठहरे इस जोड़े ने भी उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने एक अन्य पोस्ट के माध्यम से अपनी शादी की व्यवस्था की थी।

नयन और उनकी टीम के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, जिसे उन्होंने शादी दस्ते के रूप में वर्णित किया, विग्नेश शिवन ने कहा, उन सभी सपनों, यादगार, असली पलों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें आप लोगों ने हमारी शादी के लिए एक साथ रखा था।

टीना, अनीशा और टीम, आप लोग हर समय हमारे लिए सुपर स्वीट थे। आखिरी मिनट बदल जाता है। अंतिम मिनट ट्विस्ट और टर्न आप लोगों ने सुनिश्चित किया कि हमारे जीवन के सबसे खास दिन के लिए सब कुछ हमारे लिए सही है।

विग्नेश शिवन ने कहा, बहुत-बहुत धन्यवाद और विदेश में होने वाली अपनी सभी शादियों के लिए मुझे कॉल करना न भूलें। भगवान आप लोगों का भला करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.