News Nation Logo

Video: अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे PM मोदी, एंबुलेंस देखते ही किया ये नेक काम 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 30 Sep 2022, 05:04:33 PM
PM Modi Ambulence

PM Modi Ambulence (Photo Credit: ANI)

गांधीनगर:  

एंबुलेंस (Ambulence) के लिए रास्ता बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का काफिला गुजरात में बीच सड़क पर रोक दिया गया. यह घटना उस समय हुई जब पीएम मोदी और अधिकारी शुक्रवार को अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे. वीडियो में काले रंग का वाहन, जो पीएम मोदी के काफिले का हिस्सा था, को अहमदाबाद-गांधीनगर मार्ग पर सड़क के बाईं ओर ले जाते हुए देखा जा सकता है ताकि एम्बुलेंस को प्राथमिकता से गुजरने दिया जा सके. सुरक्षाकर्मी आसपास के इलाकों पर नजर रखने के लिए वाहन से उतरे, जबकि प्रधानमंत्री का काफिला मुख्य सड़क के किनारे खड़ा था.

ये भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल ने किया दावा, जल्द राघव चड्ढा की हो सकती है गिरफ्तारी

सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए पहले से ही सड़कें सुनसान दिखाई दे रही थी, तभी एक जलती हुई लाइट के साथ एक एम्बुलेंस आगे बढ़ते नजर आई. इस बीच, एंबुलेंस को देखते ही पीएम मोदी का काफिला रोक दिया गया. पीएम मोदी द्वारा काफिले रोके जाने पर बीजेपी की गुजरात इकाई ने कहा, ''सच्चा मंत्री.'' अहमदाबाद में एक रैली करने के बाद पीएम मोदी गांधीनगर के राजभवन जा रहे थे. प्रधानमंत्री 29 सितंबर को सूरत, भावनगर, अहमदाबाद और अंबाजी में फैली कई प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए गुजरात पहुंचे हैं.

प्रधानमंत्री कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, "अपने कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री आधारशिला रखेंगे और सूरत में 3400 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं को समर्पित करेंगे." अहमदाबाद में पीएम मोदी ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 36 वें राष्ट्रीय खेलों का शुभारंभ किया. बाद में वह 'अंबाजी में 7,200 करोड़ रुपये' की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. 

First Published : 30 Sep 2022, 05:04:33 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.