logo-image

इंदौर में सड़क पर डांसिंग गर्ल के बाद जंपिंग बॉय का वीडियो सामने आया

इंदौर में सड़क पर डांसिंग गर्ल के बाद जंपिंग बॉय का वीडियो सामने आया

Updated on: 17 Sep 2021, 02:15 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में अजीबो-गरीब वाकये सामने आ रहे है। देा दिन पहले एक मॉडल का जेब्रा क्रासिंग पर नाचते हुए वीडिया सामने आया और उसके खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था। अब जेब्रा लाइन पर ही एक युवक का जंप लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस युवक के वीडियो को उसी स्थान का बता रही है, जहां मॉडल ने डांस किया था।

इंदौर का जो नया वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें युवक जेब्रा लाइन पर जंप लगा रहा है, वह हवा में उछालें भी मार रहा है। इसके चलते यातायात थमा हुआ है। यह वीडियो भी रमोसा चौराहे का बताया जा रहा है, जहां कुछ दिन पहले मॉडल श्रेया कालरा ने डांस किया था ।

यातायात पुलिस के उपाधीक्षक उमाकांत चौधरी का कहना है कि युवक का वीडियो गुरुवार को सामने आया है, लेकिन दोनों वीडियो एक ही दिन के बताए जा रहे हैं। युवक की भी तलाश की जा रही है। विजय नगर थाने में युवक के खिलाफ भी धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों इंदौर में रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रासिंग पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें माडल श्रेया कालरा डांस कर रही थी। इस मामले के तूल पकड़ने पर मॉडल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बाद में श्रेया ने अपनी सफाई में एक वीडियो भी जारी किया था।

पहले मॉडल का जेब्रा लाइन पर डांस करते हुए मॉडल का वीडियो सामने आना और फिर जेब्रा लाइन पर ही एक युवक का जम्प लगाते वीडिया वायरल होने से यातायात पुलिस की मुष्किलें बढ़ गई है। सवाल उठा रहा है कि कोई चैराहे की जेब्रा लाइन पर डांस और जम्प लगाकर चला कैसे जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.