logo-image

VIDEO : दिल्‍ली बनी बैंकॉक, स्‍पा और मसाज पार्लर की आड़ में धड़ल्‍ले से चल रहा जिस्‍मफरोशी का धंधा

देश की राजधानी धीरे धीरे बैंकाक में तब्‍दील होती जा रही है. स्‍पा और मसाज पार्लर की आड़ में जिस्‍मफरोशी का धंधा जोर शोर से चल रहा है.

Updated on: 08 Sep 2019, 02:27 PM

नई दिल्‍ली:

देश की राजधानी धीरे धीरे बैंकाक में तब्‍दील होती जा रही है. स्‍पा और मसाज पार्लर की आड़ में जिस्‍मफरोशी का धंधा जोर शोर से चल रहा है. यह सारा गंदा धंधा पुलिस की शह पर किया जा रहा है. बड़ी संख्‍या में महिलाओं और लड़कियों को इस धंधे में धकेला जा रहा है. इस पूरे धंधे में हाउस वाइफ से लेकर स्‍कूल और कॉलेज जाने वाली लड़कियां तक शामिल हैं. इसका पर्दाफाश तब हुआ, जब दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाती मालीवाल ने स्‍पा सेंटरों पर छापा मारा. इसके बाद तो मानो हड़कंप ही मच गया. 

यह भी पढ़ें ः ट्रैफिक पुलिस ने सिर्फ दो राज्यों में चालान करके कलेक्ट किए इतने पैसे, जानकर रह जाएंगे हैरान

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की टीम ने हेल्पलाइन पर ऐसी शिकायतें मिलने के बाद पहले दो मसाज सेंटरों पर पुलिस के साथ छापा मार तो वहां की हालत देखकर वह दंग रह गईं. इस दौरान कई महिलाओं और पुरुषों को रंगेहाथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें ः चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी महिला, तभी दुकानदार ने.....

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को पिछले कुछ समय से नवादा इलाके में मसाज सेंटर और स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायतें मिल रही थीं. इसके बाद डीसीडब्ल्यू की टीम ने बुधवार रात यहां के जन्नत और जैस्मीन नाम के दो स्पा सेंटरों पर छापे मारे. छापेमारी की इस कार्रवाई में कई महिलाओं और पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें ः राम जेठमलानी : भगवान राम बहुत ही गैर जिम्मेदार पति थे. मैं उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करता, यह कहकर खड़ा कर दिया था विवाद

इसके साथ ही कॉन्डोम और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. स्‍वाती मालीवाल का कहना है कि इस धंधे में स्कूली छात्रा को भी शामिल किया गया था. स्वाति मालीवाल ने इसके साथ ही पुलिस और एमसीडी की नाक के नीचे चल रहे इस गोरखधंधे के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया. छापे के समय महिला आयोग की टीम के साथ दिल्ली पुलिस की टीम भी थी.