logo-image

VIDEO: दिल्ली शहर काजी बोले, अगर अपने युवाओं को एक बार उकसा दिया तो...

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो को दिल्ली के शहर काजी का बताया जा रहा है. वीडियो में शहर काजी कहते हैं कि कुछ लोग हम पर अत्याचार कर रहे हैं.

Updated on: 03 Feb 2020, 12:13 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो को दिल्ली के शहर काजी का बताया जा रहा है. वीडियो में शहर काजी कहते हैं कि कुछ लोग हम पर अत्याचार कर रहे हैं. अगर एक बार हमने अपने बच्चों और युवाओं इशारा कर दिया और उसका दिया तो हमारे बच्चे उनसे ज्यादा ताकत रखते हैं. याद रखना हम उस आदमी को औलाद हैं, हमने यहूदियों को कहा था कि तुम्हारे पास 10 लोग हैं तो जीना चाहते हैं और हमारे पास एक लोग है जो मरना चाहता है. संबित पात्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि “वो जीना चाहते है और हमारे बच्चे मरने को तैयार है”, खतरनाक है ये बहुत खतरनाक. पात्रा ने चेतावनी देते हुए लिखा कि जाग जाओ इससे पहले कि देर हो जाए.

संबित पात्रा ने एक और वीडियो ट्वीट करते हुए पूछा कि 'दोस्तों क्या आप बता सकते है ये कहां का वीडियो हैं. सोशल मीडिया पर इसे तौहीन बाद का बताया जा रहा है. अगर ये वाकई वहीं का वीडियो है तो ख़तरनाक है ..अब समझ में आ रहा है क्यों तौहीनबाग के छोटे बच्चे भी मोदी जी और अमित शाह जी को मारने की बात करते हैं.'