News Nation Logo
Banner

VIDEO : AAP सांसद संजय सिंह ने कृषि कानूनों के खिलाफ की नारेबाजी, मार्शल ने उठाकर बाहर किया 

दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर लगातार हंगामा बढ़ता जा रहा है. इस बीच उस वक्‍त और भी हंगामा हो गया, जब राज्‍यसभा में किसानों के मामले में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 03 Feb 2021, 03:10:26 PM
sanjay singh

sanjay singh (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्‍ली :

दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर लगातार हंगामा बढ़ता जा रहा है. इस बीच उस वक्‍त और भी हंगामा हो गया, जब राज्‍यसभा में किसानों के मामले में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया. इसी बीच आम आदमी पार्टी के कुछ सांसद कृषि कानूनों का विरोध करते हुए नारेबाजी करते हुए वेल में पहुंच गए. ऐसा होते देख राज्‍यसभा के सभापति ने बार बार उन्‍हें टोका और रुकने के लिए ताकीद किया. लेकिन आम आदमी पार्टी के सांसद नहीं माने और लगातार हंगामा और नारेबाजी करते रहे.
बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के तीन सांसद इसमें शामिल थे, जिसमें संजय सिंह, सुशील गुप्‍ता और एनडी गुप्‍ता शामिल बताए जा रहे हैं. इसके बाद सभी को सदन के बाहर कर दिया गया. अब ये तीनों सांसद दिनभर सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं हो सकेंगे. हालांकि इस दौरान सदन की कार्यवाही करीब पांच मिनट के लिए रोकनी पड़ी. हालांकि जैसे ही सदन की कार्यवाही फिर से शुरू करने की कोशिश की गई तो फिर से सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद राज्‍यसभा के सभापति ने मार्शल को बुलाकर तीनों सांसदों को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया. 
इसके बाद सांसदों को बाहर करने का एक वीडियो भी आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से मार्शल सांसद को उठाकर बाहर ले जा रहे हैं. कुछ ही सेकेंड में ये वीडियो वायरल हो गई, जिसे हर कोई देख रहा है. हालांकि इस बीच कुछ लोग इस पर तरह तरह की टिप्‍पणी भी कर रहे हैं, कोई इसका समर्थन कर रहा है तो कोई कुछ गलत बातें भी लिख रहा है. 

First Published : 03 Feb 2021, 03:09:44 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.