logo-image

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर में अपनी भूमिका को लेकर विक्की अरोड़ा ने की बात

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर में अपनी भूमिका को लेकर विक्की अरोड़ा ने की बात

Updated on: 12 Nov 2021, 07:10 PM

मुंबई:

अभिनेता विक्की अरोड़ा ने वेब श्रृंखला अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर से बहुत कुछ सीखा है। उन्हें उद्योग में कुछ स्थापित नामों के साथ काम करने का मौका मिला।

विक्की ने कहा कि अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर पर काम करना मेरे लिए बड़ा आशीर्वाद रहा है, मैं बहुत आभारी हूं। किसी भी अभिनेता के लिए, मोहन अगाशे, शिशिर शर्मा और मनीष चौधरी जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सपना है। इस फिल्म में काम करने ले मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस अवसर के लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं।

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक और खजूर पे अटके जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता ने वेब शो में एक अलग भूमिका निभाने के बारे में बात की हैं।

विक्की ने कहा कि मैं शो में नायक भार्गव शर्मा की भूमिका निभा रहा हूं, जिसे कहानी के चाणक्य के रूप में सबसे अच्छा वर्णित किया गया है। श्रृंखला के किसी भी अन्य चरित्र के विपरीत, भार्गव एक अलग चरित्र है। वह एक प्यारा लड़का है जिसने अपने माता-पिता को खो दिया है और इसके लिए सिस्टम को दोष देता है। एक बार जब उसे नकली बैंक बनाने का विचार आता है, तो वह साहसिक कदम उठाता है जो कहानी को आगे बढ़ाता है।

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर दिवंगत राज कौशल द्वारा निर्देशित एक वेब-श्रृंखला है और इसमें विक्की अरोड़ा, अनुज रामपाल, शिशिर शर्मा, स्वाति सेमवाल, श्रेया मुथुकुमार और अलीशा चोपड़ा हैं।

कहानी दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कम समय में पैसा कमाने के लिए एक नकली बैंक खोलते हैं।

विक्की ने दिवंगत राज कौशल के साथ काम करना याद किया और बताया कि कैसे वह सेट पर उन्हें स्पेशल कहते थे।

विक्की ने कहा कि मैं बस एक बात कहूंगा कि राज कौशल सर और मेरे सह-अभिनेताओं के साथ काम करना हर दिन एक बड़े समारोह में भाग लेने जैसा था। हर दिन सेट पर वह मुझसे एक बात कहते थे कि तुम खास हो। मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं।

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.