logo-image

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी द कश्मीर फाइल्स के प्रशंसकों में शामिल

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी द कश्मीर फाइल्स के प्रशंसकों में शामिल

Updated on: 31 Mar 2022, 06:55 PM

मुंबई:

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स अपनी कहानी और कश्मीरी पंडितों के पलायन के मुद्दे को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। अब उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी फिल्म के समर्थन में उतर आए हैं।

कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है तो कोई इसकी आलोचना भी कर रहा है।

नायडू ने इस तथ्य पर जोर दिया है कि फिल्म का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है और कुछ भी विवादास्पद नहीं है।

वह कहते हैं, जनता इसे सकारात्मक रूप से प्राप्त करेगी, हमने द कश्मीर फाइल्स की तस्वीर का वह दस्तावेज देखा है। लोगों में जबरदस्त उत्साह है और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा, दुर्भाग्य से, हमारे देश में, लोगों में हर चीज को विवादास्पद बनाने और इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश करने की प्रवृत्ति है। राजनीतिक रंग, तथ्यात्मक, वास्तविक और शाब्दिक क्या हैं? लोगों के सामने जो चीजें पेश की जा रही हैं, उसमें राजनीति क्यों होनी चाहिए?

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, एक्सोडस ड्रामा में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार हैं।

जी स्टूडियोज और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.