logo-image

विहिप ने कहा- कांग्रेस को अब कुंभ से भी चिढ़ होने लगी

कांग्रेस नेता उदित राज ने कुंभ मेले के आयोजन पर 4200 करोड़ के खर्च पर सवाल उठाए तो विश्व हिंदू परिषद ने तीखी नाराजगी जताई है. विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि भारतीय संस्कृति के महाकुंभ पर्व से भी अब कांग्रेस को चिढ़ होने लगी. 

Updated on: 15 Oct 2020, 11:03 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता उदित राज ने कुंभ मेले के आयोजन पर 4200 करोड़ के खर्च पर सवाल उठाए तो विश्व हिंदू परिषद ने तीखी नाराजगी जताई है. विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि भारतीय संस्कृति के महाकुंभ पर्व से भी अब कांग्रेस को चिढ़ होने लगी. विहिप प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि कांग्रेस को कुंभ मेले में 4200 करोड़ का खर्च तो दिखा, लेकिन एक लाख 20 हजार करोड़ के राजस्व की प्राप्ति नहीं. क्या कांग्रेसी बताएंगे कि मदरसों पर लाखों करोड़ खर्च करके उनकी सेक्युलर सरकारों ने कितने राजस्व की प्राप्ति की?

विनोद बंसल ने आगे कहा, "भारतीय संस्कृति, अध्यात्म व वैश्विक एकात्मकता के महाकुंभ पर्व से भी कांग्रेस को चिढ़ होने लगी. मदरसों पर देश की सरकारें पैसा लुटा रही हैं. संविधान का कौन सा अनुच्छेद इसकी अनुमति देता है? दिल्ली से बेंगलुरु तक सुनियोजित हिंसा में कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध चार्जशीट से उनकी हिंदू विरोधी मानसिकता उजागर हो गई है."