logo-image

रानी मुखर्जी ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक व्यक्त किया

रानी मुखर्जी ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक व्यक्त किया

Updated on: 16 Feb 2022, 05:25 PM

मुंबई:

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने दिवंगत दिग्गज संगीतकार बप्पी लहरी, जिन्हें लोकप्रिय रूप से डिस्को किंग कहा जाता है, के निधन पर शोक व्यक्त किया है। शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि वह हमेशा भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित व्यक्ति रहे हैं।

रानी ने कहा, भारत ने फिर से अपना एक कीमती रत्न खो दिया है, बप्पी अंकल भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित संगीत व्यक्ति हैं और हमेशा रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा, उनका संगीत पौराणिक था, संगीतकार के रूप में उनकी प्रतिभा बेजोड़ थी।

रानी ने साझा किया कि बप्पी लहरी का निधन उनके परिवार के लिए एक क्षति है। मेरी मां और बप्पी चाचा कलकत्ता से बचपन के दोस्त थे। यह हमारे परिवार के लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। मेरी मां ने अपने बचपन का दोस्त खो दिया।

उन्होंने आगे कहा, बचपन से मेरे पास जो कुछ भी उनके साथ यादें हैं, उनके बारे में मैं सोचती हूं। उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा और दयालु व्यक्तित्व हमेशा याद रहेगा। मैं प्रार्थना करती हूं कि चित्रानी आंटी, रेमा, बप्पा और पूरे लहरी परिवार को उबरने की शक्ति मिले। उनकी आत्मा को शांति मिले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.