logo-image

वेंकैया का पलटवार, कहा आरोप साबित करें या माफी मांगे दिग्विजय

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह के तेलंगाना पुलिस पर लगाए हुए आरोप खारिज किए हैं।

Updated on: 02 May 2017, 10:08 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह के तेलंगाना पुलिस पर लगाए हुए आरोप खारिज किए हैं। उनके बयानों पर नायडू ने यहां तक कह दिया दिग्विजय ने जो आरोप लगाए हैं उन्हें या तो वे साबित करें या फिर माफी मांगे।

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा था, 'तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईएस की फर्जी वेबसाइट बना रखी है जो मुस्लिम युवाओं को रेडिकलाइज करते हुए उन्हें आईआईएस मॉड्यूल्स में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।'

नायडू ने एक चर्चा के दौरान बताया, 'तेलंगाना पुलिस पर दिग्विजय सिंह ने जो आरोप लगाए हैं वह गलत हैं, तर्कहीन हैं। इतने वरिष्ठ नेता होने के नाते उन्हें ऐसी बातें नहीं करना चाहिए। इन आरोपों का या तो वे सबूत दें या फिर माफी मांगे।'

और पढ़ें: दिग्विजय का बड़ा आरोप, आतंकी संगठन IS की फर्जी वेबसाइट चला रही तेलंगाना पुलिस

नायडू ने कहा कि इस तरह के आरोप तेलंगाना पुलिस का मनोबल गिरा सकते हैं। नायडू ने कहा कि आतंकवाद से लड़ने के लिए तेलंगाना पुलिस हमेशा आगे रही है। तेलंगाना पुलिस ने इस तरह की रिपोर्ट्स को पड़ोसी स्टेट्स के साथ शेयर भी किया है।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से ट्वीट करके कहा था कि अगर खुद सीएम इस मामले में शामिल हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

और पढ़ें: उच्चस्तरीय बैठक के बाद राजनाथ ने दिए जम्मू-कश्मीर के हालात सुधारने के निर्देश