News Nation Logo

IAF के लापता एयरक्राफ्ट को लेकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाया PM मोदी का मजाक, जमकर हुईं ट्रोल

इस एक्ट्रेस को निशाने पर लेते हुए एक यूजर ने कहा, 'यही वजह है कि आप बॉलीवुड से बाहर हैं

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 12 Jun 2019, 06:16:37 AM

highlights

  • लापता एयरक्राफ्ट को लेकर वीना मलिक ने उड़ाया मजाक
  • ट्विटर पर हुईं ट्रोल
  • तीन दिनों से लापता है एयरफोर्स का AN 32 विमान

नई दिल्ली:

विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. इस बार उन्होंने सोमवार से लापता इंडियन एयरफोर्स के An-32 एयरक्राफ्ट पर असंवेदनशील बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया है, जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं.

वीना मलिक ने कहा, ' IAF An-32 दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ. मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं सगा सकते. - मिलिटरी साइंटिस्ट पीएम नरेंद्र मोदी'

वीना मलिक के इस ट्वीट के बाद से ही यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है. एक यूजर ने कहा, 'यही वजह है कि आप बॉलीवुड से बाहर हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'चीप पब्लिसिटी लेना अच्छी तरह आता है इस पाकिस्तानियों को. झूठ बोलना ही आता है इनको. अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा तो ये काम ही बचा है'. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि 'इसे ही कहते हैं जिस थाली में खाना उसी में छेद करना. तुम लोगों की औकात ही यही है.'

पढ़िए लोगों ने क्या-क्या कहा-

वैसे ये पहली बार नहीं जब वीना मलिक ने इस तरह का ट्वीट किया हो. इससे पहले अभिनंदन को लेकर भी वीना मलिक ने ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने कहा था, 'अभी-अभी तो आए हो, अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी'. वहीं एक और ट्वीट उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि , 'हेलो मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों, हम से पंगा मत लेना'. उस वक्त भी सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

सोमवार से लापता है IAF का एयरक्राफ्ट An-32

बता दें एयरफोर्स का AN 32 विमान सोमवार से लापता है, जिसकी तलाश लगातार जारी है. इस विमान ने असम जोरहट से उड़ान भरी थी. आखिरी बार जो संपर्क हुआ था वो दोपहर करीब एक बजे हुआ था. इस विमान में कुल 13 लोग सवार थे.

First Published : 12 Jun 2019, 06:16:37 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.