logo-image

मप्र में कांग्रेस योजनाबद्ध तरीके से माहौल बिगाड़ने में लगी - शर्मा

मप्र में कांग्रेस योजनाबद्ध तरीके से माहौल बिगाड़ने में लगी - शर्मा

Updated on: 31 Aug 2021, 11:20 PM

भोपाल 31 अगस्त:

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय िंसंह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस योजनाबद्ध तरीके से राज्य का माहौल बिगाड़ने की कोशिश में लगी है।

बीते कुछ दिनों में राज्य में हुई घटनाओं को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा, दतिया में पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष का बेटा गोलियां चलाता है और बर्बर तरीके से पीट पीटकर अल्पसंख्यक समुदाय के व्यक्ति को मार डाला जाता है, लेकिन उसका वीडियो क्यों वायरल नहीं होता। उस पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह क्यों नहीं बोलते। इससे ऐसा लगता है कि यह योजनाबद्ध तरीके से प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का प्रयास है, जिसमें और भी कई लोग शामिल हैं।

शर्मा ने कुछ लोगों पर वातावरण बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए कहा, जो भी लोग समाज को गुमराह करने, प्रदेश का वातावरण खराब करने में लिप्त हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। प्रशासन पूरी ताकत और सतर्कता के साथ काम कर रहा है और इन लोगों को जेल भेजा जाएगा। लेकिन इससे पहले इस बात का भी खुलासा होना चाहिए कि कुछ खास घटनाओं को ही क्यों उभारा जा रहा है, क्यों उन्हीं घटनाओं को तूल दिया जा रहा। अन्य घटनाओं की चर्चा क्यों नहीं की जा रही है।

शर्मा ने कहा कि इंदौर की घटना के बाद जिन लोगों ने दंगे भड़काने का प्रयास किया, उनका कनेक्शन पाकिस्तान के साथ है। अल्तमश खान के मोबाइल से संदिग्ध रिकाडिर्ंग मिली है। उसके मोबाइल से दंगा भड़काने की साजिश के सबूत तो मिले ही हैं, पाकिस्तान के लोगों के साथ संपर्क के सबूत भी मिले हैं। यह इनपुट बेहद गंभीर है और इस घटना में शामिल लोग मध्यप्रदेश के शांतिपूर्ण वातावरण को बिगाड़ना चाहते थे।

शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह का मूल चरित्र ही यही रहा है। वे आतंकवादियों को जी लगाकर संबोधित करते हैं। आतंकवादियों के लिए खड़े रहते हैं। जब बाटला हाउस एनकाउंटर में इंस्पेक्टर मोहनचन्द्र शर्मा शहीद हुए, तो दिग्विजय सिंह ने एनकाउंटर को फर्जी बताया था। जिस आतंकवादी को सुप्रीम कोर्ट ने सजा दी थी, दिग्विजयसिंह उसके घर बैठने गए थे। उन्हें सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर विश्वास नहीं होता।ऐसे लोगों से मुकाबले के लिए भाजपा हमेशा तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.