logo-image

वसुंधरा राजे ने की पुष्टि, कनिका कपूर की पार्टी में गई थी, अभी सेल्फ आइसोलेशन में हूं

वसुंधरा राजे ने की पुष्टि, कनिका कपूर की पार्टी में गई थी, अभी सेल्फ आइसोलेशन में हूं

Updated on: 20 Mar 2020, 04:52 PM

नई दिल्ली:

मशहूर बॉलीवुड गीत 'बेबी डॉल' से चर्चा में आईं गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की कोरोनावायरस महामारी को लेकर बड़ी लापरवाही ने खुद के साथ कई बड़ी हस्तियों को मुसीबत में डाल दिया है. कनिका कपूर खुद कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. बावजूद इसके वो कई पार्टियों में शामिल हुईं. जिनमें से एक पार्टी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित की गई है. इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे व सांसद दुष्यंत सिंह समेत तमाम वीआईपी पहुंचे थे. कनिका को कोरोना की पुष्टि के बाद वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) और उनके बेटे ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. पूर्व सीएम ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: कनिका कपूर की पार्टी की 'भयावह तस्वीर' आई सामने, कोरोना की चपेट में आ सकते हैं इतने लोग

वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा, 'कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर जो कि Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वे भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.'

बता दें कि गायिका कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है. बॉलीवुड जगत में आया यह पहला मामला है. ऐसी खबरें थी कि गायिका ब्रिटेन से लखनऊ लौटी थीं और फ्लू के लक्षण पाए होने के बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इंस्टाग्राम पर गायिका ने बताया कि पिछले चार दिनों से उन्हें फ्लू के लक्षण थे. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जांच कराई और कोविड-19 होने की पुष्टि हुई है. मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से सबसे अलग है और चिकित्सीय सलाह का पालन कर रहे हैं. मैं किन-किन लोगों से मिली यह पता लगाने की प्रक्रिया जारी है.

यह भी पढ़ें: लता मंगेशकर ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, Tweet कर लोगों से की ये अपील

वसुंधरा राजे ने लखनऊ में कनिका के पार्टी में शामिल होने की पुष्टि की है. यह भी जानकारी सामने आई है कि लंदन से लौटने के बाद सिंगर कानपुर में भी गई थीं. वह 12 मार्च और 13 मार्च को कानपुर में थीं. कानपुर में अपने रिश्तेदार के यहां गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. करीब 100 लोग भी पार्टी में शामिल हुए थे. लिहाजा ऐसे में कनिका के संपर्क में लगभग 200 से 300 लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. जिसके बाद यह भी कहा जा रहा है कि कनिका के संपर्क में आए लोग भी कोरोना से संक्रमित हो सकते हैं.

यह वीडियो देखें: