logo-image

क्या BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी? जानिए उनका जवाब

भारतीय जनता पार्टी में लंबे समय से उपेक्षा का शिकार वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें जोर पकड़ती जा रही हैं. ऐसे माना जा रहा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले वह कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं

Updated on: 12 Oct 2021, 06:02 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में लंबे समय से उपेक्षा का शिकार वरुण गांधी ( Varun Gandhi  ) के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा जोर पकड़ती जा रही है. ऐसे माना जा रहा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( Uttar Pradesh Assembly Elections ) से पहले वह कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं, लेकिन इस बीच बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है. वरुण गांधी ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाली बात पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ कहा कि यह सब अफवाह है. यह बात वरुण गांधी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कही.

यह खबर भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: शोपियां में 24 घंटे के भीतर 5 आतंकी ढेर, राजौरी में मुठभेड़ जारी

वरुण की कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा

आपको बता दें कि इससे पहले वरुण की कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा चल रही थी. यहां तक कि प्रयागराज में एक कांग्रेस नेता ने सोनिया गांधी के साथ उनकी तस्वीर  लगा कर पोस्टर भी सोशल मीडिया पर डाल दिया था. कांग्रेस नेता की ओर से पोस्टर में वरुण के लिए लिखवाया गया था कि कांग्रेस में आपका स्वागत है. जिस कांग्रेसी नेता यह पोस्टर जारी किया था वह इरशाद उल्ला नाम का एक स्थानीय नेता है.

यह खबर भी पढ़ें- देश में कितने दिन का बचा है कोयला स्टॉक? जानिए केंद्रीय मंत्री का जवाब

नए लोगों को अवसर मिलना चाहिए

आपको बता दें कि वरुण की मां और बीजेपी सांसद मेनका गांधी को इस बार राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति में जगह नहीं मिली है. इस पर मेनका गांधी ने कहा कि इससे कोई कद नहीं घटता है। मेनका गांधी सोमवार को इसौली विधान सभा क्षेत्र के कई गांव में जनसंवाद के दौरान मीडिया के प्रश्नों का उत्तर दे रही थीं. कहा कि मैं 25 साल से भाजपा की कार्यसमिति में हूं. उन्हें बदले जाने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. कार्यकारिणी में बदलाव करने का हक पार्टी को है. नए लोगों को अवसर मिलना चाहिए. मेनका गांधी ने संसदीय क्षेत्र में भ्रमण के दूसरे दिन कहा कि राष्ट्रीय कार्यसमिति से उनका हटाया जाना कोई बड़ी बात नहीं है, न ही चिंता करने की जरूरत है।