logo-image

वरुण गांधी बोले, गोडसे जिंदाबाद कहने वाले कर रहे हैं देश को शर्मसार

वरुण गांधी बोले, गोडसे जिंदाबाद कहने वाले कर रहे हैं देश को शर्मसार

Updated on: 02 Oct 2021, 05:10 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाने वालों पर तीखा निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसे लोगों को सार्वजनिक रूप से शर्मसार किया जाना चाहिए।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि भारत को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जो सम्मान मिला है, वह महात्मा गांधी और उन आदशरें के कारण मिला है, जिन पर महात्मा गांधी चले थे। भाजपा सांसद ने कहा कि जो लोग गोडसे जिंदाबाद ट्वीट कर रहे हैं, उन लोगों को सार्वजनिक रूप से शर्मसार किया जाना चाहिए।

गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाने वालों और ट्वीट करने वालों की आलोचना करते हुए वरुण गांधी ने आईएएनएस से कहा कि ऐसे लोगों को मुख्यधारा में बिल्कुल नहीं आने देना चाहिए।

आपको बता दें कि आज गांधी जयंती पर सारा देश राष्ट्रपति महात्मा गांधी को याद कर रहा है , नमन कर रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और देश के आम आदमी ने भी आज बापू को नमन किया और ऋद्धांजलि अर्पित की। दुनिया के कई देशों में आज महात्मा गांधी को याद किया गया। लेकिन दुख की बात है कि आज ही के दिन ट्विटर पर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद भी ट्रेंड कर रहा है।

इस तरह के नारों को ट्विटर पर ट्रेंड कराने वालों के खिलाफ ट्वीट करते हुए वरुण गांधी ने लिखा कि, भारत हमेशा एक आध्यात्मिक महाशक्ति रहा है, लेकिन यह महात्मा हैं जिन्होंने हमारे देश के आध्यात्मिक आधार को अपने अस्तित्व के माध्यम से व्यक्त किया और हमें एक नैतिक अधिकार दिया जो आज भी हमारी सबसे बड़ी ताकत है। गोडसे जिंदाबाद ट्वीट करने वाले देश को शर्मसार कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इस ट्विटर ट्रेंड की निंदा करते हुए कहा कि गोडसे का महिमामंडन उस नफरत का नतीजा है जिसको सींचा जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.