logo-image

वर्तिका तिवारी ने लॉकडाउन के दौरान असुरक्षा से जूझने के बारे में की बात

वर्तिका तिवारी ने लॉकडाउन के दौरान असुरक्षा से जूझने के बारे में की बात

Updated on: 03 Oct 2021, 09:25 PM

मुंबई:

अभिनेत्री वर्तिका तिवारी ने खुलासा किया है कि पिछले साल कोविड-19 प्रेरित लॉकडाउन के दौरान अपने मुंबई अपार्टमेंट में अकेले रहने के दौरान उन्होंने असुरक्षा से कैसे जूझना पड़ा।

उसी के बारे में बात करते हुए, वर्तिका ने कहा, मैं लॉकडाउन में मुंबई में अकेली फंस गई थी और एक दिन मुझे एहसास हुआ कि मेरे अलावा, मेरे साथ रहने वाला मेरा पौधा है। मुझे लगता था कि मैं इस महामारी में जीवित नहीं रह पाऊंगी, लेकिन पौधा जीवित रहेगा। इतनी असुरक्षा थी।

सेक्रेड गेम्स डायलॉग सिर्फ त्रिवेदी बचेगा से प्रेरित होकर, वर्तिका ने अपने पौधे का नाम त्रिवेदी रखा और फेसबुक पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि कैसे यह लॉकडाउन के दौरान उनका एकमात्र सहारा था।

उसी को याद करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, तो इस स्थिति में त्रिवेदी जी के साथ मेरे लॉकडाउन का पता लगाने का पूरा विचार था। यह मेरा व्यक्तिगत अनुभव था।

काम के मोर्चे पर, वर्तिका ने राजेश तैलंग की लघु फिल्म त्रिवेदीजी में अभिनय किया, जो कुछ हद तक उनके वास्तविक जीवन के अनुभव के समान है।

शॉर्ट फिल्म कोविड-19 महामारी के दौरान अपने एलोवेरा के पौधे के साथ एक अपार्टमेंट में अकेली फंसी एक महिला की कहानी बताई है। उसकी खाद्य आपूर्ति कम होने लगती है जबकि उसे अपने पौधे के साथ जीवित रहना पड़ता है।

त्रिवेदीजी एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.