logo-image

मुश्किल समय के बाद वापसी कर खुश हैं वंदना विठलानी

मुश्किल समय के बाद वापसी कर खुश हैं वंदना विठलानी

Updated on: 30 Jul 2021, 07:30 PM

मुंबई:

गुजराती अभिनेत्री वंदना विठलानी, जो साथ निभाना साथिया में उर्मिला शाह की भूमिका के लिए जानी जाती हैं, तेरा मेरा साथ रहे में जिया मानेक और रूपल पटेल की मुख्य भूमिकाओं में एक प्रमुख भूमिका निभाने जा रही हैं।

वंदना को लगता है कि वित्तीय संकट के दौर से गुजरने के बाद यह परियोजना उनके लिए एक आशीर्वाद की तरह है।

उनहोंने कहा कि मुझे खुशी है कि इस महामारी के दौरान मेरे पास काम आया है। शो में, मैं रमिला की भूमिका निभा रही हूं। लोग मुझे उर्मिला के मेरे चरित्र के लिए जानते हैं लेकिन इस बार मैं इसे अलग तरह से करने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

अपने चरित्र के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने कहा कि मनुष्यों को हमेशा काले और सफेद के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता है, क्योंकि उनके कई रंग हैं और वही उनकी नई भूमिका कुछ ऐसी ही है।

उन्होंने कहा कि लोग मेरे किरदार से बहुत आसानी से जुड़ सकते हैं। रमीला वह है जो हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहती है। आप उसे अच्छा या बुरा नहीं कह सकते, वह स्थिति के अनुसार व्यवहार करती है। इसलिए यह भूमिका काफी यथार्थवादी है और इसलिए मुझे इसे करने में मजा आ रहा है।

42 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उर्मिला का किरदार अभी भी उनके करीब है और दर्शकों ने रूपल पटेल के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जिस तरह से सराहा, वह उन्हें पसंद आया।

सास-बहू जोड़ी (देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ गोपी और रूपल पटेल उर्फ कोकिला) के अलावा, लोगों ने समाधान जोड़ी और उनकी तू तू में में (मैं और कोकिला) की सराहना की है। इसलिए यह वास्तव में मजेदार था। दर्शकों से मिले प्यार के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

वह अपने आगामी शो में रूपल पटेल के साथ फिर से स्क्रीन साझा करने जा रही है, वंदना बहुत खुश है और अपने सभी सह-कलाकार की प्रशंसा करती है।

उन्होंने कहा कि रूपालजी एक अच्छी इंसान और एक महान कलाकार हैं। उनके साथ काम करना हमेशा एक सुखद अनुभव होता है।

तेरा मेरा साथ रहे 16 अगस्त से स्टार भारत पर प्रसारित होने जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.