News Nation Logo

हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर हमलावर हरदा, 6 अगस्त को सीएम आवास पर देंगे धरना

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 29 Jul 2022, 12:50:01 AM
Uttarakhand Chief

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

हरिद्वार:   पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने 6 अगस्त को सीएम आवास के बाहर उपवास पर बैठने का ऐलान किया है। हरीश रावत ने ये ऐलान हरिद्वार पंचायत चुनाव एक बार फिर पीछे हटने की संभावनाओं के चलते किया है। हरीश रावत ने कहा आरक्षण की आड़ में राज्य सरकार लगातार पंचायत चुनाव को टाल रही है।

दरअसल, आज हरीश रावत हरिद्वार में आयोजित कांग्रेस नेता अमरीश कुमार के पुण्यतिथि पर टाउन हॉल पहुंचे थे। जहां उन्होंने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा भाजपा लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है। उन्होंने कहा हरिद्वार में जिला पंचायत के चुनाव पिछले काफी समय से लटकाये जा रहे हैं। कोई ना कोई बहाना बनाकर पंचायत चुनाव को सरकार लटकाना चाहती है।

हरीश रावत ने कहा अब जब पंचायत चुनाव की आस जगी थी तब एक बार फिर सरकार ने आरक्षण को लेकर मामला न्यायिक आयोग के पास भेजने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा भाजपा हरिद्वार में पंचायत चुनाव में अच्छे जनसेवक को नहीं आने देना चाहती, इसी वजह से मनमाना आरक्षण एक नेता के इशारे पर किया गया है, जो खुले तौर पर भाजपा लोकतंत्र की हत्या है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 29 Jul 2022, 12:50:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.