logo-image

उत्तराखंड बीजेपी के सांसदों ने पीएम मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष से की मुलाकात

उत्तराखंड बीजेपी के सांसदों ने पीएम मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष से की मुलाकात

Updated on: 14 Mar 2022, 09:50 PM

देहरादून:

उत्तराखंड के सभी भाजपा सांसदों ने सोमवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इनमें लोकसभा सदस्य व केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, रमेश पोखरियाल निशंक, अजय टम्टा, तीरथ सिंह रावत, महारानी राज्यलक्ष्मी शाह के अलावा राज्य सभा सदस्य अनिल बलूनी और नरेश बंसल शामिल थे।

केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने ट्वीट कर कहा कि आज दिल्ली स्थित संसद भवन में उत्तराखंड सहित उत्तर प्रदेश, मणिपुर व गोवा में प्रधानमंत्री जी के करिश्माई नेतृत्व में मिले प्रचण्ड बहुमत पर उत्तराखण्ड के सभी सांसदगणों के साथ-साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

उत्तराखंड में होली के बाद ही मुख्यमंत्री का नाम तय हो सकता है। भाजपा ने विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की, लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव हार गए। अब भाजपा नेतृत्व धामी को फिर मौका देती है या कोई नया नेता विधायक दल चुना जाएगा, इस पर सबकी नजर टिकी है।

मुख्यमंत्री का नाम तय होने में विलंब के चलते कई स्तर पर भी लाबिंग शुरू हो गई है। कुछ नेता दिल्ली में जमे हुए हैं। हालांकि भाजपा के सभी नवनिर्वाचित विधायकों को होली के बाद देहरादून आने को कहा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.