logo-image

रोहनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी की चुनावी रैली, कहा- उप्र का भाग्य बदलने का वक्त आ गया है

सातवें और अंतिम चरण के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आखिरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब उप्न का भाग्य बदलने का समय आ गया है।

Updated on: 06 Mar 2017, 07:59 PM

नई दिल्ली:

सातवें और अंतिम चरण के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आखिरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि उनके लिए गुजरात से आकर पूर्वांचल का प्रतिनिधि बनना सौभाग्य की बात है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने का वक्त आ गया है। वाराणसी के रोहनिया में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने यह बातें कही। जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अंतिम चरण के मतदान के दौरान भारी संख्या में मतदान कर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएं।

मोदी ने कहा कि वह पिछले तीन दिनों से वाराणसी में हैं। इस दौरान उन्हें जनता का जो प्यार मिला, वह अभिभूत करने वाला है। प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश के बदलाव के लिए एक रोडमैप तैयार किया है और उसे साकार किया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2022 तक दो सपनों को पूरा करना है। इसमें पहला काम है- पांच वर्ष के अंदर किसानों की आय दोगुनी करना और दूसरा काम गरीब से गरीब परिवार को घर दिलाना है।

विधानसभा चुनाव: जब नोटबंदी बना मुद्दा, मोदी, मायावती, अखिलेश सभी ने भुनाया

उन्होंने कहा कि किसानों की ताकत को पहचानने की जरूरत है। हजारों करोड़ की लागत से प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना की शुरूआत की गई है और इस योजना के तहत किसानों को लाभ मिल रहा है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद देश में यूरिया का संकट भी दूर हुआ है। पहले यूरिया की कालाबाजारी होती थी और आए दिन लाठीचार्ज हुआ करता था। किसानों को यूरिया मिलने का उपाय सरकार ने किया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तीन साल के भीतर 55 लाख परिवारों को गैस कनेक्शन देने का काम किया गया। गरीबों के लिए कुछ करने के उद्देश्य से ही मैं दिन-रात काम कर रहा हूं लेकिन उप्र की सरकार पूरी तरह से भेदभाव से भरी हुई है क्योंकि यह सरकार केवल वोट बैंक की चिंता करती है।

उन्होंने कहा कि उप्र की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। नकल माफिया, शराब माफिया और खनन माफियाओं का बोलबाला है। कानून व्यवस्था खराब होने की वजह से ही पुलिस थानों को सपा का कार्यालय बना दिया गया है।

अगर कोई पुलिसकर्मी ईमानदारी से काम करने की कोशिश करता है तो उसका तबादला कर दिया जाता है। भाजपा की सरकार बनीं तो हम पुलिसवालों को सम्मान की दिलाने का काम करेंगे।

विधानसभा चुनावों से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें