logo-image

यूपी: रो पड़ी आईपीएस अधिकारी चारू, जब बीजेपी विधायक ने लगाई फटकार, वीडियो हुआ वायरल

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में बीजेपी विधायक ने एक महिला आईपीएस अधिकारी को सबके सामने फटकार लगा दी। इस बात पर महिला आईपीएस की आंखों से आंसू निकल आए।

Updated on: 08 May 2017, 03:14 PM

नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में बीजेपी विधायक ने एक महिला आईपीएस अधिकारी को सबके सामने फटकार लगा दी। इस बात पर महिला आईपीएस की आंखों से आंसू निकल आए।

जानकारी के आनुसार गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल चिलुआताल थाना क्षेत्र के कोइलहवां गांव पहुंचे। इस गांव में महिलाओं ने शराब के विरोध में सड़क पर जाम लगाया और जमकर हंगामा किया। महिला आईपीएस चारू निगम ने मौके पर पहुंच कर रास्ता खुलवाया।


और पढ़ें: मां ने कचरे में किया बेटी को कैद, दो बार देती थी पीने का पानी

जब चारू रास्ता खुलवाने की कोशिश कर रही थीं तो गांव की महिलाओं ने उन पर भी हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस ने सख्ती के साथ पेश आकर प्रदर्शनकारी करीब आधा दर्जन महिलाओं को हिरासत में लिया गया। इस बीच ग्रामीणों को हिरासत में लेने की सूचना पर मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक ने ग्रामीणों के साथ दोबारा सड़क जाम कर दिया।

एसपी सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ मौके पर पहुंची आईपीएस चारू ने फिर मोर्चा संभाला। लेकिन, इस बार बीजेपी विधायक ने सबके सामने उन्हें फटकार लगा दी। महिला आईपीएस इस दौरान अपनी बात भी सामने नहीं रख पाईं। जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने बेइज्जती महसूस हुई और उनकी आंखों से आंसू बह निकले।

अधिकारी को सपोर्ट देखकर आए आंसू

मामले में लेडी आईपीएस अधिकारी चारू ने कहा है, 'मैं विधायक की बातों पर इमोशनल नहीं हुई थी, बल्कि एक सीनियर अधिकारी ने जब मेरे लिए स्टैंड लिया था यह देखकर भावुक हो गई थी।' इस दौरान चारू ने यह भी पूछा है कि क्या पुलिस को व्यवस्था बनाने का अधिकार भी नहीं है?

कोई कार्रवाई नहीं चाहते: राधा मोहन

वहीं बीजेपी विधायक राधा मोहन ने कहा है कि यह अनुशासनहीनता की पराकाष्ठा है। विधायक ने कहा, 'जब मैं एसडीएम से बात कर रहा था तो सीओ को बीच में नहीं बोलना चाहिए था।' हालांकि विधायक ने चारू के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई की मांग खारिज की है।

और पढ़ें: लखनऊ में नशे के लिए बेटे ने की मां की हत्या, सगी बहन का भी गला घोंटा