logo-image

अब यूपी में नहीं गलेगी अखिलेश की दाल, चाहे जिसके आगे टेकें घुटने : बीजेपी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से महागठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पलटवार किया है।

Updated on: 11 Jun 2018, 05:38 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से महागठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पलटवार किया है।

सत्ताधारी पार्टी ने कहा है कि अखिलेश सत्ता पाने के लिए चाहे जिसके आगे घुटने टेक दें, लेकिन अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश यादव के बीच होने वाले संभावित गठबंधन को लेकर कहा, 'उत्तर प्रदेश की जनता ने बीते 14 साल के उनके शासन को देखा है। हाल ही में अखिलेश यादव ने अपने सरकारी बंगले को छोड़ने से पहले उसका जो हाल किया, वह भी सबने देख लिया है इसलिए अखिलेश यादव चाहे कितना भी जतन कर लें, यूपी में अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है।'

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक बार फिर 2019 में मोदी के नेतृत्व में 2014 से भी अधिक जनसमर्थन के साथ विजय पताका फहराएगी।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मनीष शुक्ला ने कहा, 'समझौते के लिए मायावती के सामने घुटना टेकना बलिदान नहीं, बल्कि तरणताल वाला बंगला फिर मिले, उसकी लोलुपता है।'

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश की हताशा इस बयान में भी दिखती हैं कि जब वह कहते हैं कि 'बंगला की वास्तविकता दिखाने वाले अधिकारी मेरे सामने कप-प्लेट उठाते थे।'

और पढ़ें: 2019 में बीजेपी को हराने के लिए अखिलेश सीटें कुर्बान करने को भी तैयार, बीएसपी से जारी रहेगा गठबंधन

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता ने अखिलेश यादव का वास्तविक विद्रूप रूप देख लिया है। जनता अब प्रदेश में बदहाली देने वाली सपा को फिर से सत्ता की चाभी नहीं सौंपेगी।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि वह बीजेपी को हराने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। यदि सपा को गठबंधन में कम सीटें भी मिलेंगे तो वह इस पर आगे बढ़ेंगे।

और पढ़ें: ओबीसी सम्मेलन में पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल, कहा- हुनर की नहीं होती कदर