logo-image

दिल्ली में पॉजिटीविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट होगा आयोजित, यूपी की राज्यपाल होंगी मौजूद

दिल्ली में पॉजिटीविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट होगा आयोजित, यूपी की राज्यपाल होंगी मौजूद

Updated on: 22 Oct 2021, 09:55 PM

नई दिल्ली:

सकारात्मता, रचनात्मकता और सद्भावना पर आधारित समाज के निर्माण के लिए काउंसिल ऑफ रॉयल रूट्स की ओर से नेशनल लीडरशिप समिट आयोजित किया जाएगा।

23 अक्टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मौजूद रहेंगी, वहीं यह सम्मेलन रिटायर्ड आईएफएस, पूर्व सचिव (विदेश मंत्रालय, भारत सरकार), राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) की मौजूदा सदस्य डॉ दयानेश्वर मुले के नेतृत्व में आयोजित किया जाएगा।

एनएचआरसी के मौजूदा सदस्य डॉ. दयानेश्वर मुले ने आईएएनएस को बताया कि, हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे देश में लोकतंत्र है। कोविड के दौरान हमने देखा कि कितनी सारी नकारात्मकता फैली। हम ग्रास रूट से खुद को जोड़ सकते हैं, कोई स्वास्थ्य से खुद को जोड़ सकता है, कोई ग्रामीण शिक्षा में काम कर सकता है। जिससे देश में सकारात्मकता फैलाई जा सके वो काम करना चाहिए।

दरअसल इस सम्मेलन के माध्यम से बिजनेस लीडर्स, सीएसआर फाउंडेशंस, इंपैक्ट इंवेस्टर्स, परोपकारी, क्लाइमेट वॉरियर्स, नौजवान इनोवेटर्स, सरकारी एजेंसी, संयुक्त राष्ट्र संघ के निकाय और गैर लाभकारी संगठनों के नेता राष्ट्र निर्माण के एजेंडे पर विचार करने के लिए एक मंच पर एकत्र होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.