logo-image

उत्कर्ष सक्सेना के नए गाने में है एकतरफा प्यार की बात

उत्कर्ष सक्सेना के नए गाने में है एकतरफा प्यार की बात

Updated on: 28 Aug 2021, 10:35 PM

मुंबई:

उत्कर्ष सक्सेना के नए गाने क्या थी दोस्ती के वीडियो में टेलीविजन अभिनेत्री कनिका मान और करण सिंह छाबड़ा ने अभिनय किया है। इसमें एकतरफा प्यार के बारे में बात की गई है।

उत्कर्ष सक्सेना ने गाने को अपनी आवाज दी है, जिसे रहबीर ने लिखा और कंपोज किया है।

गीत फ्रेंडजोन होने के बारे में बात करता है और दर्शाता है कि जब किसी व्यक्ति को यह पता चलता है कि जो उसके लिए सब कुछ मायने रखता है, वह उसकी भावना का सम्मान नहीं करता, तब कितना दर्द होता है।

दिनेश सोई द्वारा निर्देशित इस वीडियो में एक कॉलेज छात्र की एकतरफा प्रेम कहानी दिखाई गई है। वीडियो में कनिका और करण को कॉलेज लुक में देखा जा सकता है।

अपने कॉलेज के दिनों में ऐसा ही अनुभव होने पर करण ने कहा, कॉलेज में एक लड़की थी, जिसे मैं पसंद करता था, लेकिन वह मुझे एक दोस्त के रूप में मानती थी। मैं उसके सभी काम को इस उम्मीद के साथ कर देता था कि किसी दिन वह मेरे पाले में आ सकती है, लेकिन मैं गलत था।

अभिनेता ने कहा, और यही हमने अपने गाने में दिखाने की कोशिश की है। एकतरफा प्यार करने या फ्रेंडजोन होने के बजाय आगे बढ़ना बेहतर है। यह एक बहुत ही प्रासंगिक अवधारणा है। मुझे पता है कि युवा इस गाने को बहुत पसंद करने वाले हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उसने वास्तविक जीवन में कभी किसी से दोस्ती की है, कनिका ने कहा, आप जानते हैं, कुछ लोग आपके यह कहने के बाद भी उम्मीदें रखते हैं कि हम अच्छे दोस्त के अलावा कुछ नहीं हो सकते। यहीं समस्या आती है।

रिशिमा सिद्धू द्वारा निर्मित क्या थी दोस्ती का वीडियो 9191 मीडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.