logo-image

डांस दीवाने में नजर आएंगी उर्मिला मातोंडकर

डांस दीवाने में नजर आएंगी उर्मिला मातोंडकर

Updated on: 04 Sep 2021, 10:15 PM

मुंबई:

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर इस सप्ताह के अंत में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में जज धर्मेश येलांडे, तुषार कालिया और माधुरी दीक्षित के साथ विशेष अतिथि होंगी। रियलिटी शो को भारती सिंह और हर्ष लांबाचिया होस्ट करेंगे।

प्रतियोगी सूचना और वैष्णवी लोकप्रिय गीत छम्मा छम्मा पर लावणी शैली के एक ट्विस्ट के साथ नृत्य करेंगे, जिस पर उर्मिला स्टैंडिंग ओवेशन देगी और कहेगी, मैं आपको चोट के बाद प्रदर्शन करते हुए देख कर थोड़ा डर गई। लेकिन मैं तुम्हारें डांस से नजरें नहीं हटा सकी।

माधुरी दीक्षित और उर्मिला दोनों उनके लिए सीटी बजाकर जय-जयकार करेंगी। उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर एक वीडियो के जरिए एक छोटा सा कैमियो करेंगे जहां वह उनके रिश्ते के बारे में बात करेंगे।

बाद में, प्रतियोगी पीयूष गुरभेले अपने स्वयं के रंगीला के प्रदर्शन के मनोरंजन को देखकर उर्मिला के साथ साजि़श करते हैं जो उन्हें उस समय की याद दिलाएगी जब उन्होंने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान को एक प्रशंसक पत्र भेजा और कहा, आपको देखकर मुझे एक युवा की याद आती है क्यूट आमिर खान। रंगीला में उनके अभिनय को देखकर मैंने उन्हें एक चिट्ठी लिखी थी। आपको देखकर वो यादें वापस आ गईं और मैंने आपके लिए भी एक खत लिखा है।

अंत में उर्मिला माधुरी के गाने चोली के पीछे पर थिरकेंगी और माधुरी उर्मिला के हिट ट्रैक छम्मा छम्मा पर परफॉर्म करेंगी।

डांस दीवाने कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.