logo-image

भाजपा सरकार बनने पर यूपी छोड़ने वाले शायर मुनव्वर का हृदय परिवर्तन

भाजपा सरकार बनने पर यूपी छोड़ने वाले शायर मुनव्वर का हृदय परिवर्तन

Updated on: 06 May 2022, 12:35 AM

लखनऊ:

मशहूर शायर मुनव्वर राना का अचानक हृदय परिवर्तन हो गया है। शायर राना ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो को शेयर कर एक शेर पेश किया है। फोटो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी मां का चरण स्पर्श पर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं।

शायर मुनव्वर राना ने मुख्यमंत्री योगी और उनकी मां से मुलाकात की फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है। मुनव्वर ने इस तस्वीर पर शायरी लिखी है, मेरी ख्वाहिश है कि मैं फिर से फरिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं।

दरअसल, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान भाजपा तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बड़ा अभियान छेडने वाले शायर मुनव्वर राना ने तो यह घोषणा कर दी थी कि योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर उत्तर प्रदेश को छोड़ दूंगा। उस समय खासे चर्चित रहे शायर मुनव्वर राना की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अब इस शायरी के अलग मायने-मतलब निकाले जा रहे हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को अपने गुरु अवेद्यनाथ की प्रतिमा अनावरण के सिलसिले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पैतृक गांव यमकेश्वर के पंचूर पहुंचे थे। यहां तीन बजे से करीब साढ़े पांच बजे तक उन्होंने अनावरण कार्यक्रम और जनसभा में शिरकत की। इसके बाद वह उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत और अन्य लोगों के साथ बिथ्याणी स्थित महाविद्यालय से करीब तीन किमी दूर घर पहुंचे। सीएम धामी और अन्य लोगों ने यहां परिजनों से भेंट की और लौट आए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.