logo-image

मेरठ: यूपी STF ने जावेद को पकड़ा, कब्जे से बरामद किए 4 टाइमर बम

उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम के जावेद को पकड़ा है, जिसके पास से चार टाइमर बम बरामद किए गए हैं. मामले में लगातार अपडेट जारी है, खबर है कि ATS IB की टीम जावेद से पूछताछ करेगी.

Updated on: 16 Feb 2024, 03:07 PM

नई दिल्ली :

Meerut: उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम के जावेद को पकड़ा है, जिसके पास से चार टाइमर बम बरामद किए गए हैं. मामले में लगातार अपडेट जारी है, खबर है कि ATS IB की टीम जावेद से पूछताछ करेगी. हालांकि अभी पुलिस अधिकारी की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है. गौरतलब है कि, एसटीएफ मेरठ की टीम को मिली खुफिया जानकारी पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. फिलहाल आरोपी जावेद से मामले को लेकर सवार-जवाब जारी है. मामले की जानकारी पर मेरठ से बम निरोधक दस्ता भी बुलाया गया है. वहीं आगे की तफ्तीश जारी है. 

मिली जानकारी के मुताबित, बॉटल की मदद से IED तैयार किया गया था. आरोपी जावेद ने पूछताछ में कबूला कि, उसे ये बम बनाने का ऑर्डर इमराना नाम की एक महिला ने दिया था.

मामले की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि, आरोपी जावेद का नेपाल भी आना-जाना था, जहां से उसका गहरा नाता था. हालांकि अबतक की तफ्तीश में किसी आतंकी एंगल का खुलासा नहीं हो सका है. मगर अभी भी सुरक्षा एजेंसियां आरोपी से सवाल-जवाब कर रही है. मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है.