News Nation Logo

BREAKING

Banner

यूपी: ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई के मामले में 2 पुलिसकर्मी निलंबित, थानेदार लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश की राजधानी के दो पुलिसकर्मियों ने सरेराह ऑटो चालक की बेहरमी से पिटाई कर दी। यही नहीं, ऑटो चालक की गर्दन पर बूट रखकर उस पर गालियों की बौछार कर दी।

IANS | Updated on: 25 Aug 2018, 11:14:45 PM
ऑटो चालक को पीटने पर पुलिसकर्मी निलंबित (फाइल फोटो)

ऑटो चालक को पीटने पर पुलिसकर्मी निलंबित (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी के दो पुलिसकर्मियों ने सरेराह ऑटो चालक की बेहरमी से पिटाई कर दी। यही नहीं, ऑटो चालक की गर्दन पर बूट रखकर उस पर गालियों की बौछार कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिस कर्मियां को निलंबित कर दिया है। वहीं थाना प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जानकीपुरम इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर 22 अगस्त की रात का बताया जा रहा है। वीडियो में एक ऑटो चालक को दो पुलिसकर्मी लात-घूसों से पीटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक ने एक रिक्शे को टक्कर मार दी थी, जिसमें बैठी महिला और बच्ची गिर कर घायल हो गई।

एक राहगीर ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दोनों पुलिसकर्मियां मड़ियांव थाने (पीआरवी 0495) में तैनात आरक्षी आनंद प्रताप सिंह और घटना के वक्त मूकदर्शक बने रहे कमांडर अशोक मिश्रा को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा एसएसपी ने मडियांव थाना प्रभारी तेज प्रताप सिंह को उनके खराब पर्यवेक्षण के कारण लाइन हाजिर कर दिया है।

और पढ़ें- योगी सरकार नारी सुरक्षा के मुद्दे पर निष्क्रिय और नाकाम : समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

एसएसपी ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया गया है कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो और पुलिस मित्र पुलिस की छवि प्रस्तुत करें। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ खराब व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

First Published : 25 Aug 2018, 11:07:35 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×