logo-image

यूपी : जज के पालतू कुत्ते को घायल करने के मामले में अधिकारी की पत्नी पर मामला दर्ज

यूपी : जज के पालतू कुत्ते को घायल करने के मामले में अधिकारी की पत्नी पर मामला दर्ज

Updated on: 11 Nov 2021, 11:10 AM

सीतापुर (उत्तर प्रदेश):

प्रांतीय सिविल सेवा (पीसीएस) के एक अधिकारी की पत्नी पर एक अतिरिक्त जिला न्यायाधीश के पालतू कुत्ते को कुचलने और गंभीर रूप से घायल करने का मामला दर्ज किया गया है।

यह घटना इस सप्ताह की शुरुआत में सीतापुर के ऑफिसर्स कॉलोनी के पास हुई और सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी का पता लगा लिया गया। उनके खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि एडीजे के बेटे नीलेश की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है।

एसएचओ, कोतवाली, तेज प्रकाश सिंह ने कहा, नीलेश ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि ऑफिसर्स कॉलोनी में रहने वाले एक अधिकारी की पत्नी ने जानबूझकर अपनी कार पालतू जानवर के ऊपर चढ़ा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि निजी कार जिला कृषि विकास अधिकारी की थी और दुर्घटना के समय उनकी पत्नी ज्योति सिंह ड्राइवर की सीट पर बैठी थीं।

सिंह ने कहा, हम घटनाओं के क्रम की जांच कर रहे हैं और घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों का पता लगाया जाएगा और उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।

अधिकारी की पत्नी पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और जानवरों को मारने या अपंग करने का मामला दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.