logo-image

यूपी: महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप में सरकारी अधिकारी गिरफ्तार

यूपी: महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप में सरकारी अधिकारी गिरफ्तार

Updated on: 11 Nov 2021, 01:40 PM

लखनऊ:

लखनऊ में एक अवर सचिव स्तर के सरकारी अधिकारी का गुरुवार को एक संविदा कर्मचारी से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी इच्छाराम यादव अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में सेक्शन इंचार्ज के पद पर लखनऊ में तैनात हैं।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अवर सचिव 2018 से उसे परेशान कर रहा है। शिकायत करने पर उसे नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी दी गई थी।

हाल ही में, उसने हिम्मत जुटाई और यादव का एक वीडियो बनाया, जिसमें उसे महिला पर जबरदस्ती करते देखा जा सकता है और वह उसे धक्का देने की कोशिश करती है।

इसके बाद महिला ने 29 अक्टूबर को हुसैनगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई।

महिला ने इस तरह की घटनाओं के कई वीडियो पुलिस के सामने सबूत के तौर पर पेश किए। उसने आरोप लगाया कि पुलिस शुरू में यादव को गिरफ्तार करने में विफल रही क्योंकि वह एक अवर सचिव के रूप में अपने पद से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ था।

आखिर में पीड़िता ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) केंद्रीय ख्याति गर्ग के अनुसार, इस मामले में 29 अक्टूबर को मामला दर्ज किया गया और जांच जारी है।

उन्होंने कहा, महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए कई बार बुलाया गया। बयान दर्ज करने और दोनों पक्षों से सबूतों की जांच के बाद कार्रवाई की गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.