logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

BREAKING NEWS : अंडमान निकोबार द्वीप समूह पहुंचे पीएम मोदी, 2004 में आई सुनामी में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि

देश दुनिया के पूरे दिन की सारी खबरें देश के प्रमुख चैनल न्यूज स्टेट (New State) के जरिए आप लोगों तक पहुंचाई जा रही है.

Updated on: 30 Dec 2018, 12:10 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को 51 वीं बार मन की बात करेंगे

आज देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी देशवासियों से अपने चर्चित कार्यक्रम "मन की बात" का 51 वां भाग कहेंगे. वहीं इससे पहसे पीएम मोदी ने अपने मन की बात 25 नवंबर को की थी. साल 2014 से शुरू हुए इस कार्यक्रम में पीएम मोदी न सिर्फ अपने मन की बात देश के सामने रखते हैं. बल्कि आम लोगों से सुझाव और विचार भी मांगते हैं. उन सभी विचारों और सुझावों को कार्यक्रम में भी शामिल किया जाता है. 

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

अंडमान निकोबार द्वीप समूह पहुंचे पीएम मोदी, 2004 में आई सुनामी में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि



calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पथराव में हुई कांस्टेबल की मौत के मामले में 32 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज  


गाजीपुर यार्ड में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पथराव में एक कांस्टेबल की मौत के मामले में पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. 


 




उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी की रैली से लौट रहे पुलिस कर्मियों पर जबरदस्त पथराव हुआ है इस पथराव में एक पुलिस जवान को अपनी जान गंवानी पड़ी. यह हमला उस समय हुआ जब पुलिसकर्मी प्रधानमंत्री की रैली से लौट रहे थे.

calenderIcon 07:48 (IST)
shareIcon

Delhi Pollution: दिल्ली की हवा में नहीं है सुधार, जानें क्या आज प्रदूषण का स्तर


 राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में वायु गुणवत्ता रविवार को भी ' खराब' श्रेणी में बनी हुई है. वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) के मुताबिक पीएम (PM) 2.5 और पीएम (PM) 10 क्रमश: 260 और 261 है. राजधानी दिल्ली में जहां सर्दी बढ़ गई है जिसके चलते प्रदूषण का खतरा भी बढ़ गया है.


 



calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

मुंबई के साधाना इंडस्ट्रियल एस्टेट वर्ली में लगी आग, काफी प्रयास के बाद पाया जा सका आग पर काबू


मुंबई के साधना इंडस्ट्रियल एस्टेट वर्ली में ग्राउंड फ्लोर पर रखे दवाओं और रसायनों के भंडार में लगी आग. काफी प्रयास के बाद आग पर पाया जा सका काबू.