logo-image

यूपी की नाबालिग युवती को दिल्ली में अगवा कर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

यूपी की नाबालिग युवती को दिल्ली में अगवा कर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Updated on: 01 Dec 2021, 10:30 AM

मथुरा:

मथुरा जिले की एक नाबालिग युवती का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया और दिल्ली में वेश्यावृत्ति का विरोध करने पर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया गया।

पीड़िता कोसीकलां थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है और उसकी मां ने इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिरीश चंद्र ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है और प्राथमिकी दर्ज करने में देरी और अन्य आरोपों की जांच की जा रही है।

प्राथमिकी के मुताबिक, नाबालिग को दिल्ली में जबरन पीटा गया और देह व्यापार में धकेला गया। जब युवती ने वेश्यावृत्ति की बोली का विरोध किया तो एक युवक ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। पीड़िता ने किसी तरह अपनी मां को अपने ठिकाने के बारे में बताया, जो उसे आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने में सफल रही।

जिला पुलिस प्रमुख के आदेश के बाद तीन व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी, एससी/एसटी अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोप यह भी है कि लड़की को पांच दिनों तक थाने में बैठाया गया।

पुलिस के अनुसार, दो लोग उसे दिल्ली ले गए थे, जबकि लड़की को तीसरे को सौंपा गया। पुलिस ने कहा कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और उसका बयान दर्ज कर लिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.