logo-image

बैतूल में 4 किशोर स्टाप डेम में डूबे, 3 के शव बरामद

बैतूल में 4 किशोर स्टाप डेम में डूबे, 3 के शव बरामद

Updated on: 18 Nov 2021, 08:00 PM

बैतूल 18 नवंबर:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में स्टाप डेम पर स्नान करने गए चार किशोर गहरे पानी में डूब गए, इनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं एक की तलाश जारी है। इस हादसे के बाद से क्षेत्र में मातम छाया हुआ है।

यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 20 किलो मीटर दूर शाहपुर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम आमागोहान में घटित हुई। किशोर नहाने गए थे और उसी दौरान यह हादसा हो गया। सभी आपस में रिश्ते में भाई बहन हैं।

शाहपुर के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस महेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि पाढर निवासी प्रदीप धौलपुरिया के घर पर मेहमानी करने के लिए पाथाखेड़ा और केसला से रिश्तेदार बच्चों सहित आए थे। गुरूवार को कशिश पिता विशाल लाहोरिया(18) निवासी पाथाखेड़ा, आयशा पिता कुंदन खोखर निवासी केसला (14), निखिल पिता प्रदीप धौलपुरिया (18) एवं प्रतीक पिता प्रदीप धौलपुरिया (16) दोनों निवासी पाढर निवासी हैं, सभी नहाने के लिए आमागोहान स्थित स्टापडेम पर गए थे।

बताया गया है कि नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से चारों बच्चे एक-एक कर डूब गए। बच्चों के डूबने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया, इनमें से तीन बच्चों के शव बाहर निकाले गए जबकि आयशा का शव की अभी भी तलाश की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.