logo-image

यूपी में दोस्तों ने ही व्यक्ति का किया अपहरण, हत्या कर शव नदी में फेंका

यूपी में दोस्तों ने ही व्यक्ति का किया अपहरण, हत्या कर शव नदी में फेंका

Updated on: 21 Sep 2021, 02:20 PM

कानपुर (उत्तर प्रदेश):

22 वर्षीय चाट विक्रेता के चार दोस्तों ने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। बाद में उसके शव को पांडु नदी में फेंक दिया और उन्होंने उसके परिवार के सदस्यों से फिरौती की मांग की।

पुलिस ने पीड़ित के चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके द्वारा मिले सुरागों के आधार पर मृतक के शव को निकालने के लिए पांडु नदी में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महेंद्र दोहरे यहां कराही नई बस्ती इलाके में अपने साले नंद राम के साथ किराए के मकान में रहता था।

दोनों इलाके में चाट बेचते थे।

महेंद्र के भाई सुरेंद्र ने आरोप लगाया कि रविवार की देर शाम उसके दोस्त उनके घर आए और महेंद्र को बाहर घूमने का झांसा देकर अपने साथ ले गए।

देर रात तक जब महेंद्र घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की।

सोमवार की सुबह महेंद्र के देवर के पास उसके मोबाइल फोन पर कॉल आई।

फोन करने वाले ने कहा कि महेंद्र का अपहरण कर लिया गया है और उसकी सुरक्षित रिहाई के लिए उससे दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। इसके बाद उसके देवर के मोबाइल फोन पर एक के बाद एक तीन और फोन आए और फोन करने वाले ने उसे जल्दी से पैसे का इंतजाम करने और भेजने को कहा।

परेशानी को भांपते हुए, देवर ने बर्रा पुलिस से संपर्क किया, जो हरकत में आई और नंबर ट्रेस करने के बाद फोन करने वाले और उसके तीन दोस्तों को पकड़ने में कामयाब रही।

इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने दोस्त की हत्या करने की बात कबूल की और शव को पांडु नदी में फेंक दिया। उन्होंने परिवार से फिरौती की मांग करने की बात भी स्वीकार की है।

हालांकि, शव अभी तक नहीं बरामद हुआ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.