logo-image

यूपी : रहस्यमय परिस्थितियों में पाया गया 19 वर्षीय लड़की का शव

यूपी : रहस्यमय परिस्थितियों में पाया गया 19 वर्षीय लड़की का शव

Updated on: 31 Dec 2021, 01:10 PM

कानपुर:

उत्तर-प्रदेश के कानपुर के एक स्थानीय कॉलेज में एमएससी कर रही 19 वर्षीय छात्रा रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिली।

सीओडी ब्रिज के पास लड़की बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। सूचना मिलने पर परिजन उसे कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने पीड़िता के सहपाठी पर हत्या का आरोप लगाया है।

उसके पिता सुरदर्शन यादव ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी स्थानीय डिग्री कॉलेज से एमएससी (प्रथम वर्ष) कर रही थी। बुधवार को वह यह कहकर घर से निकली थी कि वह लैपटॉप खरीदने के लिए एक फॉर्म भरने जा रही है।

उन्होंने कहा, आमतौर पर, कॉलेज से लौटने के बाद, वह दो घरों के लिए ट्यूशन लेती थी और हर दिन शाम 7 बजे तक घर लौटती थी। हालांकि, बुधवार की शाम को, जब वह घर नहीं लौटी, तो हमने उसके फोन पर संपर्क करना शुरू कर दिया, लेकिन उसने हमारे कॉल का जवाब नहीं दिया। बाद में गुरुवार की तड़के किसी ने फोन उठाया और हमें बताया कि वह सीओडी पुल के नीचे पड़ी है। हम वहां पहुंचे और उसे कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लड़की के नाक और गले पर चोट के निशान थे, जिससे परिवार को लगा कि शायद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है।

डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने कहा, परिवार के सदस्य की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। शिकायत व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.