logo-image

यूपी: कार्यकारी की पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में किया गिरफ्तार

यूपी: कार्यकारी की पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में किया गिरफ्तार

Updated on: 27 Oct 2021, 10:15 AM

लखनऊ:

एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के शीर्ष कार्यकारी अभिषेक शुक्ला की पत्नी को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उप महाप्रबंधक और भाजपा कार्यकर्ता रहे शुक्ला ने छह पन्नों के सुसाइड नोट में अपनी जिंदगी खत्म करने के लिए अपनी पत्नी कुमुद को जिम्मेदार ठहराया है।

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), सुशांत गोल्फ सिटी, विजेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से कहा, शुक्ला ने लिखा कि कुमुद ने उसके जीवन को नर्क बना दिया था और उसे अपने परिवार से अलग कर दिया था। कुमुद ने एक करीबी रिश्तेदार की मिलीभगत से उसके पेशेवर और राजनीतिक जीवन को खत्म करने की धमकी दी थी।

शुक्ला ने यह भी लिखा कि वह यह जानकर परेशान थे कि उनकी पत्नी और एक रिश्तेदार शुभम उनकी संपत्ति को हड़पना चाहते हैं।

उन्होंने सुसाइड नोट में दावा किया कि अभिषेक ने एक फर्म शुरू की थी और कुमुद को अपना नॉमिनी बनाया था, लेकिन उनकी पत्नी के कारण इसमें शुभम का दखल बढ़ गया था।

अधिकारी ने कहा कि अभिषेक को यह भी शक था कि उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है और वह अपनी बेटी के भविष्य को लेकर चिंतित था।

उन्होंने कहा, शुभम के दोस्तों सहित कुछ अन्य नामों का जिक्र शुक्ला ने नोट में किया है। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

कुमुद के तीन रिश्तेदारों पर भी मामला दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

शुक्ला सोमवार को फ्लैट में एक कुर्सी पर मृत पाए गए।

पुलिस की जांच के अनुसार, प्रथम दृष्टया से ऐसा लगता है कि शुक्ला ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली और अपनी कलाई काटने की कोशिश की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.