logo-image

यूपी ATS ने जैश के आतंकी को दबोचा, नुपुर शर्मा की हत्या का था जिम्मा

पुलिस के अनुसार, नदीम को बीजेपी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा की हत्या का काम सौंपा गया था, जो हाल ही में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के विवाद में शामिल थी.

Updated on: 12 Aug 2022, 08:43 PM

सहरानपुर:

स्वतंत्रता दिवस से पहले पुलिस ने शुक्रवार को एक बड़े आतंकी साजिश का भंडाफोड़ करने का दावा किया. पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से जैश-ए-मोहम्मद और तहरीक-ए-तालिबान के एक कथित सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी को पूर्व बीजेपी नेता नुपुर शर्मा की हत्या का काम सौंपा गया था. मोहम्मद नदीम के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को राज्य के आतंकवाद निरोधी दस्ते यानी एटीएस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, नदीम को बीजेपी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा की हत्या का काम सौंपा गया था, जो हाल ही में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के विवाद में शामिल थी.

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर: 12 घंटे में दूसरा हमला, CRPF टीम पर आतंकियों ने की फायरिंग

पुलिस ने कहा कि नदीम जैश-ए-मोहम्मद और तहरीक-ए-तालिबान के आतंकी संगठनों से जुड़ा था. पुलिस ने कहा कि वह 2018 से पाकिस्तान से बाहर के गुर्गों के लगातार संपर्क में था. पुलिस ने आगे कहा कि नदीम ने अपने आकाओं से जुड़ने के लिए विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया, जिन्होंने उसे शर्मा को मारने का काम सौंपा था.