logo-image

यूपी : पुलिस वाहन से टकराई बाइक, 1 की मौत, 3 घायल

यूपी : पुलिस वाहन से टकराई बाइक, 1 की मौत, 3 घायल

Updated on: 23 Aug 2021, 10:40 AM

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बाइक और पुलिस वाहन की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

घटना रविवार को हुई। दो भाई और उनकी पत्नियां गुरुग्राम से रक्षा बंधन उत्सव के लिए बदायूं जिले के अपने पैतृक गांव जा रही थीं, जब उनकी बाइक पुलिस की गाड़ी से टकरा गई। पुलिस ने कहा कि चारों बाइक पर सवार थे और कुछ सामान भी ले जा रहे थे।

एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को गंभीर चोटें आई हैं, वे अस्पताल में हैं।

घटना रविवार को दहगावा गांव के पास हुई जब उन्होंने रोडवेज बस को ओवरटेक करने की कोशिश की और विपरीत दिशा से आ रहे पुलिस वाहन से टकरा गए।

इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

मृतक की पहचान 29 वर्षीय अनुपम कुमार और घायलों की पहचान उसकी पत्नी अंशु, भाई हरेंद्र कुमार और भाभी अनीता के रूप में हुई है।

दोनों महिलाओं की हालत गंभीर थी और उन्हें बरेली के एक उच्च चिकित्सा सुविधा के लिए रेफर कर दिया गया है।

हरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका भाई गाड़ी चला रहा था और शायद थके होने के कारण उसने नियंत्रण खो दिया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी बाइक पर यात्रा करने का फैसला किया क्योंकि त्योहार की भीड़ के कारण उन्हें बस या ट्रेन में सीट नहीं मिल पा रही थी।

जरीफनगर थाने के एसएचओ सुधाकर पांडे ने कहा, शुरूआती जांच से पता चलता है कि यह बाइक चालक की गलती थी। बाइक पर सामान के साथ चार लोग सवार थे। परिवार ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.