logo-image

बाला कृष्णा के अनस्टॉपेबल विद एनबीके के प्रोमो ने किया प्रशंसकों को निराश

बाला कृष्णा के अनस्टॉपेबल विद एनबीके के प्रोमो ने किया प्रशंसकों को निराश

Updated on: 28 Oct 2021, 01:15 PM

हैदराबाद:

मशहूर तेलुगु स्टार नंदमुरी बाला कृष्णा अहा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, आगामी सेलिब्रिटी टॉक शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके का प्रोमो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। अभिनेता शो के होस्ट है।

शो का प्रोमो बुधवार को जारी किया गया। प्रोमो में सिम्हा अभिनेता लंबे संवादों का उच्चारण करते हुए दिखाई दे रहे है।

हाल ही में जारी किया गया प्रोमो इस्तेमाल किए गए प्रॉप्स का बेमेल है, क्योंकि यह अपेक्षित आउटपुट बनाने में विफल हो गया है। बाला कृष्ण पूरी तरह से फिट नजर आते हैं, जबकि वे इसे आकर्षक बनाने के लिए एक घोड़े, एक स्पोर्ट्स बाइक और एक पॉश कार का उपयोग करते हैं।

संवाद भी अपील करने में विफल रहते हैं, क्योंकि बाला कृष्ण की फिल्मों में पहले से ही उनका एक समूह है। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का सुझाव है कि अनस्टॉपेबल के निमार्ता बेहतर विचारों के साथ आ सकते थे, ताकि टॉक शो बेहतर हो सके। शो में नए विचारों की कमी स्पष्ट रूप से दिखाई देती है।

प्रोमो से पता चलता है कि सेलिब्रिटी टॉक शो जल्द ही अहा पर प्रसारित किया जाएगा। शो के पहले मेहमान मंचू मोहन बाबू हो सकते है। आने वाले एपिसोड के लिए शो में और अधिक लोकप्रिय फिल्मी हस्तियों को आमंत्रित किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.